Molestation of Minor : नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले प्रिंसिपल पर FIR, गिरफ्तारी होगी!

427

Molestation of Minor : नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले प्रिंसिपल पर FIR, गिरफ्तारी होगी!

छात्रा फीस भरने गई थी, प्रिंसिपल ने कमरा बंद करके छेड़छाड़ की!

Vidisha : जिले के सिरोंज में एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ मामले में एक प्रिंसिपल के खिलाफ दीपनाखेड़ा थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। यह घटना दो महीने पुरानी है, लेकिन एफआईआर अब दर्ज कराई गई।

पुलिस के मुताबिक शासकीय हाईस्कूल पारधा में पढ़ने वाली 10वीं की छात्रा (उम्र करीब 17 वर्ष) ने अपने पिता के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस रिपोर्ट में छात्रा ने लिखाया है कि प्रिंसिपल वेदप्रकाश राजपूत ने बुरी नीयत से उसके साथ छेड़छाड़ की। छात्रा ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 23 जुलाई 2024 को वह स्कूल में एडमिशन की फीस जमा करने प्रिंसिपल के कक्ष में गई थी। इस दौरान प्रिंसिपल वेदप्रकाश राजपूत कक्ष में बैठे थे।

प्रिंसिपल ने कमरे का दरवाजा बंद करके उसके साथ छेड़छाड़ की। छात्रा ने बताया कि इस घटना की जानकारी उसने घर पहुंचकर अपनी मां और दीदी को दी। उस समय पिता और बड़ी दीदी तीर्थ यात्रा पर गए हुए थे। इस वजह से वह थाने में रिपोर्ट लिखाने नहीं आ सकी। डेढ़ महीने बाद जब पिता तीर्थ यात्रा और रिश्तेदारों के पास से वापस घर आए तो उन्हें घटना के बारे में बताया। इसके बाद पिता के साथ वह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आई।

इस मामले में थाना प्रभारी अनुज प्रताप सिंह ने बताया कि नाबालिग छात्रा कि शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।