Youth unite against MD menace : बढ़ते ड्रग्स कारोबार के विरोध में उतरे युवा, थाने के बाहर दिया धरना!

एएसपी ने जारी किए नशीला कारोबार करने वालों के विरुद्ध कार्यवाहीं हेतु मोबाइल नंबर! ज्यूस पिलाकर आशीष सोनी की तुड़वाई भूख हड़ताल!

468

Youth unite against MD menace : बढ़ते ड्रग्स कारोबार के विरोध में उतरे युवा, थाने के बाहर दिया धरना!

Ratlam : शनिवार को शहर के माणकचौक थाने के बाहर युवाओं ने जिले में बढ़ते एमडी कारोबार के विरोध में प्रदर्शन करते हुए धरना दिया। वीर सावरकर हिंदू हेल्थ क्लब के संचालक आशीष सोनी के नेतृत्व में धरना सुबह 11 बजे शुरू हुआ।

आशीष सोनी ने बताया कि जिले सहित शहर भर में कई क्षेत्रों में एमडी बेचने वाले सक्रिय हैं और बेखोफ मौत के सामान को बेच रहें इसका सीधा असर युवा पीढ़ी पर पढ़ रहा हैं इसके कारण उनके परिजन परेशान भी हैं और वह इसके आदि भी हों रहें हैं इसके अलावा उनके स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ रहा हैं। इस कारोबार के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होना चाहिए।

IMG 20241027 WA0037

इस दौरान आशीष सोनी भूख हड़ताल पर भी रहें, रात्रि 8-30 बजे एएसपी राकेश खाखा मौके पर पहुंचे और नशे के कारोबार को जड़ से खत्म करने का आश्वासन दिया साथ ही उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस द्वारा एक मोबाइल नंबर 7049127867 जारी किया गया है जो 24 घंटे चालू रहता हैं इस नशे कारोबार करने वाले का नाम बताया जा सकता हैं। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

एएसपी राकेश खाखा ने आशीष सोनी को ज्यूस पिलाकर भूख हड़ताल तुड़वाई। धरने पर विकास देवड़ा, विनोद माली, रितेश सिंह झाला, गोविंद गेहलोत, अशोक गरवाल, निलेश माली, प्रकाश भाभर सहित बड़ी संख्या में युवा साथी मौके पर मौजूद रहें।

देखिए वीडियो क्या कह रहें हैं एएसपी!