प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने 75 फीट ऊॅचे तिरंगे झंडे का किया ध्वजारोहण

1258

खरगोन से आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट

प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने 75 फीट ऊॅचे तिरंगे झंडे का किया ध्वजारोहण, रोटरी क्लब ने अमृत महोत्सव को लेकर रोटरी पार्क में तिरंगे झंडे की की है स्थापना – – पीएम नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में देश होगा आत्मनिर्भर – – अमृत महोत्सव को लेकर रोटरी क्लब ने की सराहनीय पहल

खरगोन: खरगोन में आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेश के कृषि और जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने जिले के सबसे ऊँचे 75 फीट के तिरंगे झंडे का ध्वजारोहण किया। स्थानीय रोटरी क्लब ने आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर शहर के रोटरी पार्क में जिले में अब तक के सबसे बड़े 75 फीट ऊँचे तिरंगे झंडे को लगाया था।

 

इस दौरान मंत्री कमल पटेल ने रोटरी अध्यक्ष नितिन मालवीय और पूरी टीम को देश भक्ति के इस आयोजन को लेकर बधाई दी। आजादी के अमृत महोत्सव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जो सपना है लोगों में राष्ट्र भक्ति लाने का उस सपने को रोटरी क्लब ने 75 फीट के सबसे ऊँचे झंडे का ध्वजारोहरण कराकर किया है। देश को जो आजादी शहीद और वीर सपूतों ने दिलाई है, अब हमें पीएम मोदी की अगुवाई में अमृत महोत्सव में आत्मनिर्भर भारत बनाकर और भारत को विश्व गुरू बनाकर सार्थक करना है।

इस अवसर पर सांसद गजेन्द्र सिंह पटेल, रोटरी अध्यक्ष नितिन मालवीय, शालिनी रितौरिया सहित रोटरी क्लब के पदाधिकारी मौजूद थे।