Panna News: अश्लील बातचीत हेतु महिलाओ के मोबाइल नम्बर शेयर करने वालों का भांडाफोड़, 2 गिरफ्तार

आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयोग किये गये सिम सहित 3 मोबाइल जप्त

708

Panna- पन्ना पुलिस को एक और बडी सफलता हांथ लगी है। पुलिस ने Social Media में अश्लील बात करने हेतु महिलाओ के पर्सनल नम्बर शेयर करने वाले गिरोह का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में दो लोगो को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ जारी है।

बता दें कि महिला द्वारा थाना कोतवाली पन्ना में लिखित आवेदन दिया था कि कस्बा पन्ना के एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया (फेसबुक) पर मेरा एवं मेरी अन्य परिचित महिलाओ का मोबाइल नम्बर अश्लील बाते करने हेतु पोस्ट किया गया है। जिसकी वजह से बहुत से अज्ञात नम्बरो द्वारा मुझे और मेरी परिचित महिला मित्रों को अश्लील काॅल आ रहे हैं।

महिला की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली पन्ना में सोशल मीडिया पर नम्बर शेयर करने वाले व्यक्ति के विरूद्ध आईटी एक्ट के तहत् अपराध कायम किया और मामले को विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा मामले को गम्भीरता से लेते हुये एक पुलिस टीम का गठन किया गया एवं पुलिस सायबर सेल टीम पन्ना को उक्त पुलिस टीम के साथ मिलकर त्वरित कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया।

पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा दिये गये निर्देशों के पालन में पुलिस सायबर सेल टीम द्वारा सोशल मीडिया (फेसबुक) से जानकारी प्राप्त कर थाना कोतवाली पन्ना को उपलब्ध कराई गई।
पुलिस सायबर सेल पन्ना से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस टीम को मामले में 02 आरोपियों के शामिल होने की जानकारी प्राप्त होने पर प्रकरण के दोनो आरोपियों को मुखबिर सूचना के आधार पर कस्बा पन्ना से गिरफ्तार किया और मामले के संबंध में पूछताछ की गई जिनके द्वारा जुर्म स्वीकार किया गया।

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के बताये अनुसार सोशल मीडिया में पोस्ट करने हेतु इस्तेमाल किये गये 3 मोबाइलों को सिम सहित करीब 30 हजार रूपये आरोपियों के कब्जे से जप्त किये गये।

देखिए वीडियो क्या कह रही हैं- कल्पना सिंह (पीड़िता)

– धर्मराज मीना (पुलिस अधीक्षक, पन्ना)