Fire in illegal bio diesel warehouse : देर रात भीषण आग, दूर-दूर तक धमाकों की आवाज सुनी गई

जिले के SP ने लापरवाही के आरोप में TI समेत दो को संस्पेंड किया

1069

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट

Dhar : इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर स्थित ग्राम धुलेट में एक ढाबे के समीप अवैध बायो डीजल के गोदाम में देर रात भीषण आग लग गई। इस दौरान बायो डीज़ल के टैंकर में आग लगने से 2-3 धमाके हुए जो दूर-दूर तक सुनाई दिए। इन धमाकों की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा अल सुबह तक स्थित को संभाला। वहीं इस मामले में राजगढ़ थाना पुलिस ने अवैध बायो डीजल का कारोबार करने वाले अमीन अंसारी और जमीन के मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीँ पुलिस अधीक्षक ने टीआई एवं बीट प्रभारी को लाइन अटैच कर सस्पेंड कर दिया।

 

SP आदित्यप्रताप सिंह ने बताया कि कल रात राजगढ़ थाने के में धुलेट गांव में आगजनी की एक घटना हुई। साढे 11 बजे के करीब एक अवैध बायो डीजल के टेंकर से ट्रक में डीजल डाल रहे थे, जिसमें स्पार्क लगने के कारण पहले आग लगी। इस प्रकरण में पुलिस ने दो लोगों की पहचान की है। इनमें एक अमीन और एक मोहन नामक व्यक्ति है।

SP ने बताया कि इस मामले में IPC की धाराओं में प्रकरण की कायमी की गई है। प्रशासनिक लापरवाही में जो भी संबंधित अधिकारी सामने आएगा उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। टीआई एवं बीट प्रभारी को लाइन अटैच कर सस्पेंड किया गया है।