Khandwa News: दुकान का शटर खोलते ही चोरों ने उड़ाए थैली में रखे 3 लाख रुपए, घटना CCTV में हुई कैद

1259

Khandwa News: दुकान का शटर खोलते ही चोरों ने उड़ाए थैली में रखे 3 लाख रुपए, घटना CCTV में हुई कैद

खंडवा : खंडवा के पंधाना में दिनदहाड़े चोरी की वारदात का मामला सामने आया है। एक शातिर चोर ने 2 लाख 90 हजार रूपए से भरा बैग चोरी किया है। मामले की सूचना मिलते ही पंधाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू की।चोरी की यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड हो गई , जिसमे एक लड़का बड़े शातिराना तरीके से रूपयो से भरा बैग चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है। पंधाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुट गई है।

खंडवा के  पंधाना में  एक गल्ला व्यापारी के यहाँ शातिर बदमाशो ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। व्यपारी आशीष राठौर रोज की तरह सुबह अपनी दुकान पहुंचे। दुकान की सीढ़ियों पर रुपयों से भरा बैग रखकर शटर का ताला खोलने लगा। इतने में उनका रूपयो से भरा बैग चोर गायब कर देता है। चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड हो गई , जिसमे एक लड़का बड़े शातिराना तरीके से रूपयो से भरा बैग चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है। पंधाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुट गई है। फिलहाल पुलिस के पास सीसीटीवी के अलावा कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है।

इधर खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि पंधाना के व्यापारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कोई अज्ञात चोर उनकी दुकान के सामने थैले में रखे ₹290000 चुरा कर ले गया नेपाली की रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसके आधार पर आसपास के इलाकों में शातिर चोरों को ढूंढा जा रहा है एसपी विवेक सिंह ने बताया कि पहले भी इस तरह की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया था जिसमें पुलिस को सुराग मिलते हैं कार्रवाई की थी इस मामले में भी जल्दी पुलिस आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लेगी