MP News: वादा हो तो ऐसा: कांग्रेस हारी तो बीच चौराहे पर मुंडवाया सिर, पहले दिग्विजय से कहा था- जेब मे रोटी लेकर चलता हूँ

1581

राजगढ़: जिले के नरसिंहगढ़ तहसील के लखनवास मंडलम अध्यक्ष ने वादा निभाने के लिए कांग्रेस की हार पर बीच चौराहे पर सिर मुंडवा लिया। कांग्रेस नेता के दाढ़ी मूंछ सिर मुंडवाने की खबर जिले भर में उनके पार्टी के प्रति समर्पण और जुबान के पक्के होने का सबूत बयान कर रही है। जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

हाल ही में संपन्न 5 राज्यों के चुनाव में लखनवास मंडलम अध्यक्ष बाबू मीणा द्वारा अपने गाँव के लोगो से चार राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया था और प्रतिज्ञा की थी कि यदि कांग्रेस चार राज्यों में सरकार नहीं बना पाई तो वे सिर मुंडवा लेंगे।
कांग्रेस की हार के बाद मीणा के मंसूबों पर पानी फिर गया , कांग्रेस चार क्या पांचों राज्यों में हार गई। तो बाबू मीणा ने सिर और दाढ़ी ,मूछ मुंडवाकर अपनी प्रतिज्ञा पूरी की।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों राजगढ़ आए दिग्विजयसिंह के सामने इन्ही लखनवास के मण्डल अध्यक्ष ने कहा था कि साहब में जब भी कांग्रेस के विधायक बनते है तो हमारी बेज्जती होती है और जब कांग्रेस के विधायक नहीं बनते हैं तो हमारी इज्जत होती है,में पार्टी के काम के लिए एक जेब मे रोटी और दूसरी जेब मे दवाई लेकर चलता हूँ । उसके बावजूद जब भी कांग्रेस के विधायक बनते है तो हमारा मजाक उड़ाया जाता है । इस बात पर दिग्विजय सिंह सहित पूरा सदन हंसने लगा था । एक बार फिर कांग्रेस की हार पर अपना मुंडन करवाने को लेकर यहां कांग्रेस के मण्डल अध्यक्ष बाबूलाल मीणा चर्चाओं में है ।