The kashmeer files : किन्नरों, अनाथ आश्रम के बच्चों और वृद्धाश्रम के वृद्धों को ‘द कश्मीर फाइल्स दिखाई

1054

The kashmeer files : किन्नरों, अनाथ आश्रम के बच्चों और वृद्धाश्रम के वृद्धों को ‘द कश्मीर फाइल्स दिखाई

कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो कॉल करके विवेक अग्निहोत्री को धन्यवाद दिया

Indore : ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म का एक विशेष शो सोमवार दोपहर हुआ। फिल्म के इस विशेष शो में दर्शकों के रूप में किन्नर समाज के लोग, वृद्धाश्रम के वृद्ध और अनाथ बच्चे मौजूद रहे। भाजपा के नेताओं और विधायक ने इस शो का आयोजन किया था।

विधानसभा क्षेत्र 2 और 3 के विधायक रमेश मेंदोला और आकाश विजयवर्गीय ने घोषणा की थी कि सोमवार दोपहर ढाई बजे मल्हार मेगा मॉल स्थित सिनेमाघर में ‘द कश्मीर फाइल्स’ का शो रखा गया। शो में नंदलालपुरा व अन्य क्षेत्रों में रहने वाले किन्नर समुदाय के सदस्य यह फिल्म देखने गए।

इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी किन्नरों के साथ ही फिल्म देखी। क्षेत्र तीन के नंदलालपुरा क्षेत्र में किन्नर समाज के लोग बड़ी संख्या में निवास करते हैं।

कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश इस क्षेत्र से विधायक हैं। भाजपा नेता लगातार शहर में अलग-अलग समूह को फिल्म दिखाने ले जा रहे हैं। ऐसे में पहली बार किन्नरों, वृद्ध और अनाथ बच्चों के लिए कोई शो रखा गया है।

 

अग्निहोत्री से बात करवाई

कश्मीर फाइल्स फ़िल्म देखने पहुँचे भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय व नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों की सच्चाई देश के सामने लाने पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को वीडियो कॉल किया। उन्होंने मौजूद किन्नरों से भी विवेक अग्निहोत्री की बात करवाई।