Wedding Hoax : शादी का झांसा देकर संबंध बनाए, फिर सगाई किसी और से!

891

Indore : एक युवती को दोस्ती के बाद युवक ने शादी का झांसा दिया और उसके साथ करीब 11 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। बाद में किसी और लड़की से सगाई कर ली। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

भंवरकुंआ पुलिस के अनुसार पीएससी की तैयारी कर रही युवती ने पीएचडी स्टूडेंट पर शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी और एक ही समाज से हैं। कुक्षी के पास दोनों के गांव भी आसपास हैं। इंदौर में रहकर पढ़ाई करने के दौरान दोनों की पहचान हुई थी। दोस्ती के दौरान आरोपी ने शादी की बात कहते हुए परिवार से मिलवाया और इसके बाद 11 साल तक आरोपी उसका शोषण करता रहा। लेकिन, अब आरोपी शादी की बात से मुकर गया और धोखा देकर किसी अन्य लड़की से सगाई कर ली।

पुलिस ने बताया, कुक्षी की रहने वाली 34 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर सुरेन्द्र सिंह बामनिया निवासी ग्राम ढोल्या के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी सुरेन्द्र आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज से सामाजिक विज्ञान में पीएचडी कर रहा है। वह मोतीलाल हॉस्टल में ही रह रहा था। इस दौरान वह कई बार उसे ब्वॉयज हॉस्टल भी ले गया, जहां पर उसने उसके साथ संबंध बनाए।

पीड़िता ने बताया कि जब वह इंदौर के अंबिकापुरी में किराए से रहती थी। यहां भी सुरेन्द्र उसके कमरे पर मिलने आता था और यहां भी कई बार उसने पीड़िता के साथ संबध बनाए। पुलिस के मुताबिक अभी आरोपी की गिरफ्तारी नही हुई है। वह अपने गांव भाग गया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ा जाएगा।