BJP MLA के बेटों की दबंगई, वन चौकी पर ड्यूटी कर रहे वनकर्मियों के साथ की मारपीट

- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाली-गलौज व मारपीट का वीडियो

961

श्योपुर। श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सीताराम आदिवासी के दो पुत्रों ने वन चौकी जाकर वनकर्मियों के साथ गाली-गलोज करते हुए मारपीट कर दी। इस मामले में वनकर्मियों के आवेदन पर कराहल थाना पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है।

मामला बुढेरा वन रेंज की पिपरानी चौकी पर गुरुवार रात 8 बजे का है। जब विजयपुर के बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी के बेटे धनराज ने चौकी में पदस्थ वन कर्मियों से बहस शुरू कर दी। इसके बाद फोन लगाकर अपने भाई दीनदयाल आदिवासी और अन्य साथियों को बुलाकर वहाँ मौजूद वनकर्मी रामराज सिंह, ऋषभ शर्मा और वाहन चालक हसन खान के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी।

वनकर्मियों द्वारा कराहल थाने में दिये गए आवेदन में बताया गया है कि विधायक के बेटों का कहना था कि तुम लोग हमें जंगल से रेत, बोल्डर सहित लकड़ी नहीं ले जाने देते, रोजाना हमारे लोगों को रोकते हो। इससे नाराज होकर इनके द्वारा हंगामा करते हुए वनकर्मियों के साथ मारपीट की है।

घटना के बाद वनकर्मियों ने वनपरिक्षेत्राधिकारी को पूरे मामले की जानकारी दी। वनपरिक्षेत्राधिकारी बुढेरा रेंज ने इस संबंध में कार्यवाही को लेकर आवेदन पत्र भी सौंपा हैं। लेकिन अभी तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया।

इस मामले में कराहल थाना प्रभारी कीर्ति राजावत ने बताया क दोनों पक्षों ने थाने आकर आवेदन दिया है, दोनों आवेदनों की जांच करने के बाद कार्यवाही की जायगी।