सागर के प्रख्यात गीतकार को इंदौर में याद किया गया, प्रख्यात गायक अनूप जलोटा ने रविंद्र नाट्य गृह में दी प्रस्तुति

विजय मनोहर तिवारी, मनवानी बंधुओं सहित विभिन्न क्षेत्रों की प्रतिभाएं हुईं सम्मानित

1169

इंदौर: सागर नगर की शान गीतकार, अनूठे समाज सेवी, गांधीवादी नेता स्व विट्ठल भाई पटेल की जयंती पर कल रविंद्र नाट्य गृह, इंदौर में विट्ठल भाई पटेल सांस्कृतिक प्रतिष्ठान ने प्रख्यात गायक श्री अनूप जलोटा के गीतों और गजलों की शाम का आयोजन किया। कार्यक्रम का नाम था भुलाए नहीं भूलती विट्ठल भाई की यादें।

कार्यक्रम संयोजक श्री ललित अग्रवाल ने अतिथियों का स्वागत किया। गायिका सुश्री कोयल त्रिपाठी ने भी गीत सुनाए। इस अवसर पर अतिथियों में जस्टिस रमेश गर्ग, श्री पीसी गुप्ता, बीजेपी नेता श्री गोविंद मालू, पूर्व आय एस अधिकारी श्री अरूण भट्ट,श्री रमेश बाहेती, बीजेपी नेता श्री सुदर्शन गुप्ता उपस्थित थे।

इस मौके पर राज्य के सूचना आयुक्त और भारत भवन न्यास के न्यासी श्री विजय मनोहर तिवारी और इंदौर के वरिष्ठ पत्रकार और इंदौर प्रेस क्लब के महासचिव हेमंत शर्मा को सम्मानित किया गया। तिवारी को प्रथम जयप्रकाश चौकसे सम्मान दिया गया।

विभिन्न क्षेत्रों की प्रतिभाओं के साथ ही विट्ठलभाई पटेल प्रतिष्ठान द्वारा विजय मनवानी को श्रेष्ठ उद्घोषणा और अशोक मनवानी को कला समीक्षा लेखन के लिए सम्मानित किया गया। मनवानी बंधु भोपाल के निवासी हैं। इस अवसर पर इंदौर के कलाप्रेमी बड़ी संख्या में उपस्थित थे। संचालन श्री संजय नरहरि पटेल ने किया।