Congress Gave 10 Crore Notice : भाजपा प्रवक्ता को कांग्रेस ने मानहानि का 10 करोड़ का नोटिस दिया!

1237

Bhopal : ट्वीट से शुरू हुए विवाद के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) ने भाजपा प्रवक्ता हितेश वाजपेयी को मानहानि का नोटिस दिया। शुक्रवार को उन्हें मानहानि का नोटिस भिजवा भी दिया गया। नोटिस में 3 दिन माफी मांगने और दस करोड़ का हर्जाना देने की बात कही है। गुरुवार को भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ हबीबगंज थाने में शिकायत की गई थी।

कमलनाथ की और से कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने अभिभाषक रविकांत पाटीदार के माध्यम से ये नोटिस भेजा है। इसमें बताया गया है कि 8 जून को हितेश वाजपेयी ने पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के विरुद्ध ट्वीट एवं वीडियो के माध्यम से अनर्गल, असत्य और भ्रामक कथन के प्रचार-प्रसार किया है।

Congress Gave 10 Crore Notice : भाजपा प्रवक्ता को कांग्रेस ने मानहानि का 10 करोड़ का नोटिस दिया!

नोटिस में कहा गया कि वाजपेयी तीन दिन में माफी मांगे और दस करोड़ का हर्जाना भरें।
भाजपा प्रवक्ता हितेश वाजपेयी ने नगरीय निकाय चुनाव की प्रक्रिया को लेकर बुधवार को ट्वीट किया था कि ‘खबर जबरदस्त: इंदौर 5 करोड़, भोपाल 3.5 करोड़, सागर 3 करोड़: 8 महापौर टिकट बिक चुके हैं, केवल सूची जारी होना है। कांगेस में टिकट की सेल लगी है, पर शपथ पत्र सावधानी हेतु भरवाए जा रहे हैं। (नोट: जल्दी करें कुछ नगर निगम ही बाकी हैं)।‘ इस ट्वीट के साथ हितेश वाजपेयी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रवक्ता वीडी शर्मा को भी टैग किया। इसके साथ ही वाजपेयी ने ट्वीट के बाद यही बात करते हुए वीडियो भी जारी किया था।