MP News; बेटी ने पति के साथ मिलकर की मां की हत्या और जंगल मे फेंक दी लाश, बड़ी बहन बनी वजह

914
Badwani MP: कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या, फिर की आत्महत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. एक बेटी ने पैसों के लालच में अपनी मां की पत्थर मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पति की मदद से मां की लाश को पॉलिथीन में लपेटकर बोरी में भरकर हाईवे किनारे जंगल में फेंक दी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक महिला के बेटी दामाद को गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की कार्रवाई शुरु कर दी गई है.

यह है मामला: बीते 6 जून को बैतूल के रानीपुर थाना क्षेत्र के हाईवे किनारे जंगल में लोगों ने बोरी पड़ी देखी. जिससे बदबू आ रही थी. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जब बोरी को खोलकर देखा तो उसमें खून से लथपथ बुजुर्ग महिला की लाश मिली. लाश 6-7 दिन पुरानी लग रही थी, जो पूरी तरह सड़ चुकी थी. मृतका की शिनाख्त भागरथी झरवड़े उम्र 60 साल निवासी पाथाखेड़ा के रूप में हुई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी और अब इस मामले में एक-एक कर बड़े खुलासे हो रहे हैं.

बड़ी बहन को नहीं देना चाहती थी पैसा: बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि जांच में पता चला कि भागीरथी बैतूल में रहने वाली अपनी छोटी बेटी उषा वाईकर के घर रह रही थी. भागीरथी ने 5 लाख 82 हजार रुपये में एक प्लाट बेचा था. यह राशि उसने बेटी उषा के खाते में जमा कर दी थी. भागीरथी इस राशि को अपनी दोनों बेटियों को आधी-आधी देना चाहती थी. पैसों को देखकर उषा की नियत खराब हो गई थी. वह बड़ी बहन को रुपया नहीं देना चाहती थी. इसी बात को लेकर 29 मई को मां और बेटी के बीच विवाद हुआ. विवाद बढ़ने पर उसने मां के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया. जिससे भागीरथी बेहोश हो गई इसके बाद उसकी मौत हो गई. उषा ने अपने पति करण वाईकर की मदद से लाश को जंगल में ठिकाने लगा दिया था.

हाईवे किनारे जंगल में बोरी में महिला की लाश मिली थी. जांच में खुलासा हुआ की मृतका की छोटी बेटी ने पैसे हड़पने के लिए अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया था. लाश को ठिकाने लगाने में उसके पति ने भी उसका साथ दिया था. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों के पास से प्लाट की राशि जब्त करेंगे. सिमाला प्रसाद, एसपी बैतूल

बड़ी बहन को सुनाई झुठी कहानी: बड़ी बहन रेखा पाटिल ने जब मां के बारे में पूछा तो उषा ने झूठी कहानी सुना दी. उसने कहा कि वह लोग नर्मदापुरम गए थे और नर्मदा नदी में नहाने के दौरान मां डूब गई और उनकी गुमशुदगी वहां के थाने में दर्ज कराई है. जब पुलिस ने उषा वाईकर और उसके पति करण वाईकर से पूछताछ की तो वह दोनों घबरा गए. जिससे पुलिस की शक की सुई उन दोनों पर गई. जब सख्ती से पूछताछ की गई हो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया