Car Fell Into Well : बारातियों की कार कुएं में गिरी, 7 की मौत, 3 घायल

1069

Car Fell Into Well : बारातियों की कार कुएं में गिरी, 7 की मौत, 3 घायल

Chindwara : कोडामऊ के पास एक बोलेरो गाड़ी के कुएं में गिरने से बड़ा हादसा हो गया। इस गाड़ी में सवार 10 में से 7 लोगों की मौत और 3 अन्य घायल हो गए। ब्याह में शामिल होने आ रही यह बोलेरो वैवाहिक आयोजन स्थल से महज 2 किलोमीटर पहले सड़क किनारे के एक कुए में गिर गई। यह घटना देर रात की है। छिंदवाड़ा में हुई सड़क दुर्घटना पर कांग्रेस नेता अरुण यादव ने शोक व्यक्त किया है।
जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और राहत दल की टीम ने शवों को बाहर निकालने के साथ ही बोलेरो को बाहर निकाल लिया। शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे जाएंगे। जानकारी के अनुसार जिले के मोहखेड़ा क्षेत्र के मोड़ामऊ में देर रात यह भीषण हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि मोड़ामऊ में शादी का आयोजन था। इसमें शामिल होने के लिए 10 लोग बोलेरो से आ रहे थे।
गांव से करीब 2 किलोमीटर पहले सड़क किनारे के बिना मुंडेर वाले एक कुवें में बोलेरो कार गिरने से हादसा हो गया। सात बारातियों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मोहखेड़ थाना पुलिस पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल भी घटनास्थल पहुंचे और मौके का जायजा लिया। इसके बाद सुबह क्रेन की मदद से वाहन को बाहर निकाला गया।

मृतकों और घायलों के नाम
दिप्पू उर्फ़ दिपेन्द्र इवनाती (3), अजय पिता वलवान इवनाती (32), सचिन पिता रामदिन (19), राजकुमार पिता सुखराम चौरे (40), सागर उर्फ़ शिवपाल पिता मंगल (31), रंजीत पिता बिस्तु उइके (35) और रामनाथ पिता दादूलाल इन्वाती की मृत्यु हो गई। जबकि, सचिन उर्फ़ दक्ष पिता अजय इन्वाती (5), पिंकी उर्फ़ देववती पति अजय इन्वाती और अनिल पिता अमर खड़ाइत (22) घायल हुए हैं।