देवरानी को मिली टिकिट तो जेठानी ने की BJP से बगावत, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष ने थामा कांग्रेस का दामन

1783

देवरानी को मिली टिकिट तो जेठानी ने की BJP से बगावत, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष ने थामा कांग्रेस का दामन

छतरपुर से राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: जिले की चंदला नगर परिषद की पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेत्री अनित्या सिंह ने देर रात अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम पार्टी जॉइन कर ली है। भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि कहा कि पार्टी में चाटुकारों और बाहर के लोगों को महत्व देने का चलन बढ़ गया है। मुझे पार्षद लायक भी नहीं समझा पार्टी में।

इस दौरान अनित्या के साथ ब्लॉक अध्यक्ष चंदला जीतेन्द्र दीक्षित, ब्लॉक अध्यक्ष बछौन जयंत श्रीवास्तव आशु और ब्लॉक अध्यक्ष आकाश चौरसिया भी रहे मौजूद..

●देवरानी को टिकिट मिलने पर की बगावत..

बात दें कि अनित्या सिंह अपने लिए पार्षद का टिकिट मांगा था जिसे भजपा ने उसे न देकर देवरानी (रीता गुड्डू सिंह) को दे दिया जिससे नाराज होकर और टिकिट न मिलने से नाराज हुई हैं।

अनित्या ने अपने लिए पार्षद का टिकिट मांगा था जो उन्हें नहीं मिला और देवरानी को दे दिया गया। पार्टी ने उन्हें पार्षद लायक नहीं समझा, पार्टी पर चाटुकारों की पार्टी होने के आरोप लगाये हैं।

●पहले भी कर चुकीं बगावत..

अनित्या सिंह दल बदलने में माहिर हैं। इसके पूर्व भी वे बीजेपी से बगावत कर सपा से विधानसभा चुनाव लड़ चुकी हैं जो अब पार्षद का टिकट ना मिलने से एक बार फिर से बगावत पर उतरकर कांग्रेस में शामिल हुई हैं।

●अपने फायदे में कोई कायदा नहीं..

अपने फायदे के लिए वे लगातार दल बदल कर रही हैं। लोगों की मानें तो अगर कांग्रेस में भी उन्हें मंशानुरूप जगह नहीं मिली तो फिर पार्टी बदल सकती हैं। और इस तरह बार-बार दल/पार्टी बदलने से पूर्व बीजेपी नेत्री की छवि खराब हो गई है जिससे कोई अन्य पार्टी उनपर पूरा भरोषा नहीं जाता पा रही है।