Murder or Suicide : पांच लाख के लिए बहू से सास और देवर ने मारपीट की, अस्पताल में मौत

लड़की के पिता ने बताया कि दोपहर में उसने फोन पर विवाद की बात कही!

667
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

Murder or Suicide : पांच लाख के लिए बहू से सास और देवर ने मारपीट की, अस्पताल में मौत

Indore : यहां के एक ट्रांसपोर्टर की पत्नी अपने पिता से फोन अपने ऊपर ससुराल में हो रहे जुल्म की बात कही। उसने कहा कि पापा जल्दी आ जाओ। लेकिन, पिता के पहुँचने से पहले ही उसकी मौत की खबर आ गई। पिता ने ससुराल वालों पर 5 लाख रुपए के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है।

मामला अब आत्महत्या और हत्या के बीच उलझ गया। शनिवार शाम पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिवार को सौंप दिया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

सात साल पहले उसकी शादी हुई थी। पुलिस के मुताबिक टीना की रात में तबीयत बिगड़ी तो उसे देवास रोड पर सेठी अस्पताल ले गए। यहां हालत गंभीर होने पर उसे भंडारी अस्पताल भेजा गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे रात 12 बजे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद रिंजलाय में टीना के माता-पिता को जानकारी दी गई।

क्षिप्रा के पास रिंजलाय में रहने वाले पिता श्रीराम के मुताबिक उनकी बेटी टीना गौड़ ने शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे कॉल किया था। बेटी ने ससुराल वालों के साथ झगड़ा और मारपीट होने की बात कही। कहा था कि पापा जल्दी आ जाओ, ये लोग मेरे साथ विवाद कर रहे हैं। मुझे यहां से ले जाओ। पिता के पहुंचने से पहले ही रात 12 बजे उसकी मौत की खबर आ गई। टीना के परिवार ने सास और देवर पर मारपीट का आरोप लगाया।

सास और देवर ने मारपीट की
श्रीराम ने पुलिस को बताया कि टीना ने कहा था सास संतोषी और देवर विजय मारपीट कर रहे हैं। मैंने कहा था कि दामाद अजय से बात करूंगा और मिलने आऊंगा। इसके बाद दोपहर में दामाद अजय को कॉल किया। अजय ने कहा कि वह अभी ट्रांसपोर्ट पर है। शाम को घर पहुंचकर बात करा देगा, लेकिन रात को टीना कमरे में बेसुध मिली थी। फिर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

5 लाख रुपए की मांग
क्षिप्रा पुलिस के मुताबिक टीना की सास संतोषी और देवर उससे पिता श्रीराम से 5 लाख लाने की मांग करते रहते थे। उसके साथ पहले भी मारपीट हुई थी। श्रीराम ने बताया कि सास और देवर ने उसके साथ मारपीट की है, जिससे उसकी मौत हुई है। टीना के हाथ पैर पर भी चोट के निशान हैं। इस मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर पूरा मामला जांच में लिया है।