साध्वीश्री प्रीतिदर्शनाश्रीजी ने दिया मयंक जाट और बसंत पंड्या को आशीर्वाद

महापौर प्रत्याशी मयंक जाट की शपथ प्रत्येक वार्ड में निशुल्क चिकित्सा और योग शिविर लगायेंगे

694

कांग्रेस महापौर प्रत्याशी मयंक जाट जनसम्पर्क के दौरान
कोठारीवास स्थित नीमवाला जैन उपाश्रय पर पंहुचे।इसे संयोग ही कहेंगे कि मयंक के उपाश्रय में पंहुचने से पहले ही उपाश्रय में आचार्यश्री जयन्तसेनसूरिजी म.सा. के समुदायवर्ती साध्वी श्रीजी प्रीतिदर्शनाश्रीजी का मंगल प्रवेश हुआ था।जो उपाश्रय में विराजमान थे।

जहां कांग्रेस महापौर प्रत्याशी मयंक जाट तथा वार्ड पार्षद प्रत्याशी बसन्त पंड्या ने साध्वीश्रीजी का चरणवन्दन किया तो साध्वीश्रीजी ने मयंक को आशीर्वाद दिया।

वार्डों में चिकित्सा शिविर आयोजित होंगे
क्षेत्र में कांग्रेस महापौर उम्मीदवार मयंक जाट ने वचन दिया हैं कि मुझे मिलें जन आशीर्वाद से महापौर निर्वाचित होने के बाद सबसे पहली प्राथमिकता शहर को स्वस्थ्य बनाना होगा।जिसके लिए प्रत्येक वार्ड में निशुल्क चिकित्सा शिविर लगाए जायेंगे। जिनमें विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाओं के साथ उनका परामर्श भी मिलेगा।इसी के साथ हर वार्ड में गार्डन बनाकर वहां योग शिविर लगाएं जायेंगें।शहर के विभिन्न क्षेत्रों में आधुनिक जिम की स्थापना का मेरा संकल्प है।ताकि शहर का हर नागरिक सेहतमंद होकर रतलाम के विकास में अपना योगदान दे सकें।

राष्ट्रीय युवा दिवस पर मैराथन दौड़ होगी
जाट ने बताया कि महंगे उपचार के इस दौर में मध्यमवर्गीय और मजदूर पेशा परिवारों के लिए चिकित्सा एक बड़ी चुनोती बन गई है।हमारा प्रयास होगा कि शहर के प्रत्येक वार्ड स्तर पर ही चिकित्सा शिविर का आयोजन करें,जिससे मरीजों का प्रारम्भिक स्तर पर ही स्वास्थ्य परीक्षण होकर उपचार प्रारम्भ हो सके। इसी क्रम में प्रत्येक वार्ड से चयनित रोगियों को अगले स्तर के उपचार की सुविधा देने के लिए विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाओं का लाभ भी दिलाया जायेगा।

नीमवाला उपाश्रय में यह थे उपस्थित
इस मौके पर श्रीसंघ अध्यक्ष सर्वश्री राजेन्द्र लुणावत,सतीश खेड़ा वाला ,संजय घोचा , राजकमल दुग्गड,राजेन्द्र खाबिया, शेखर घोचा, उपेन्द्र कोठारी, राजकुमार जैन लाला,चन्दन मांदरेचा सहित बड़ी संख्या में नवयुवक परिषद् के पदाधिकारी उपस्थित थे।जिन्होंने जाट के विजय होने की मंगलकामनाएं व्यक्त की।

कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता रहें मयंक के जनसंपर्क में
इस दौरान उनके साथ में शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पूर्व विधायक पारस सकलेचा, वरिष्ठ नेता विनोद मामा मिश्रा, प्रेमलता दवे,जेम्स चाको,सतीश पुरोहित,शैलेन्द्र सिंह अठाना, साबिर खान,शांतिलाल वर्मा, अमृत व्यास,शिल्पा सिसोदिया, किशोर सिंह चौहान,नीतेश राठौड़ सहित स्थानीय पार्टी पदाधिकारी एवम कार्यकर्ता उपस्थित रहें।


 

THEWA 01 01 01 01

THEWA 01 01 02 1

Author profile
WhatsApp Image 2022 01 29 at 4.46.12 AM
रमेश सोनी

पिछले अठ्ठाइस वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सक्रिय। इस दौरान रतलाम और प्रदेश से प्रकाशित कई समाचार पत्रों में संवाददाता से लेकर महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। वर्तमान में आपके अपने न्यूज़ पोर्टल मीडियावाला के ब्यूरो चीफ हैं।