BJP महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल की बड़बोली जुबान कहीं भारी न पड़ जाए

1682

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट

Ratlam: भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है जिसमें प्रहलाद पटेल क्षेत्र के रहवासियों के घरों पर लगे कांग्रेस के झंडे को हटाने के लिए निर्देश दे रहे हैं. रहवासियों के झंडे नहीं हटाने पर वह धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल करते दिखाई दे रहे हैं।

वह क्षेत्र के रहवासियों को ऊंची आवाज में चिल्ला चिल्ला कर कहते दिखाई दे रहे हैं कि इन चंद लोगों के वोट नहीं देने से कोई हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

वह क्षेत्र के रहवासियों के सामने भाजपा पार्षद प्रत्याशी को उन लोगों के घरों के झंडे लगे फोटो खींचने का निर्देश दे रहे हैं और उनकी सुविधाएं छीन लेने की बात कर रहे हैं जिन्होंने अपने घरों पर कांग्रेस के झंडे लगा रखे हैं।

ऐसे में मतदाताओं की नाराज़गी कहीं प्रहलाद पटेल पर भारी न पड़ जाए। दो दिन पहले प्रहलाद पटेल के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान रतलाम आए थे और रोड़ शो के साथ आमसभा आयोजित कर प्रहलाद पटेल को आशीर्वाद देने की गुहार रतलाम की जनता से की थी. प्रहलाद का यह वीडियो भाजपा के लिए नुकसानदायक साबित नहीं हो जाएं।


THEWA 01 01 02 1

THEWA 01 01 01 01

Author profile
WhatsApp Image 2022 01 29 at 4.46.12 AM
रमेश सोनी

पिछले अठ्ठाइस वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सक्रिय। इस दौरान रतलाम और प्रदेश से प्रकाशित कई समाचार पत्रों में संवाददाता से लेकर महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। वर्तमान में आपके अपने न्यूज़ पोर्टल मीडियावाला के ब्यूरो चीफ हैं।