Thoughts of Shivpuri ADM : ADM ने कहा ‘वोट डालकर हमने भ्रष्ट नेता पैदा किए, वोटिंग देश की बड़ी गलती’

919

Shivpuri : वोटर लिस्ट में नाम बढ़वाने को लेकर सोमवार को कुछ लोग शिवपुरी के अपर कलेक्टर (ADM) उमेश शुक्ला के चैंबर में पहुंचे। एक ने कहा कि वोटर लिस्ट में नाम बढ़ जाता तो अच्छा होता। इस पर अपर कलेक्टर कहने लगे ‘आपने आज तक वोट डालकर क्या किया! कितने भ्रष्ट नेता पैदा किए! मैं वोट डालना लोकतंत्र को देश की सबसे बड़ी गलती मानता हूं।’ उनके इन विचारों का किसी ने VIDEO बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस VIDEO में वे देश के लोकतंत्र पर ही सवाल उठाते दिख रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट करके ऐसे अफसरों पर कार्रवाई की मांग की है।

मीडियावाला इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

अपर कलेक्टर शुक्ला का यह VIDEO निकाय चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से ठीक एक दिन पहले देर रात सोशल मीडिया पर वायरल। हुआ जो व्यक्ति अपर कलेक्टर से मिलने चैंबर में आया था, उसके मोबाइल का कैमरा चालू होने की आशंका में उन्होंने कैमरा बंद करने की बात भी कही, लेकिन व्यक्ति ने कहा कि कैमरा बंद है।

WhatsApp Image 2022 07 13 at 1.32.29 PM

शिकायत लेकर पहुंचे थे कर्मचारी
ड्यूटी में लगे सरकारी कर्मचारियों को निर्वाचन कर्तव्य मतपत्रों (EVM) के जरिए से मतदान का अधिकार दिया गया है। तहसील कार्यालय में मतपत्र खत्म होने की वजह से कई कर्मचारी मतदान से वंचित रह गए। इसकी शिकायत लेकर सोमवार को एक प्रत्याशी और कुछ कर्मचारी ADM से मिले। इस पर उन्होंने कहा कि जो मतपत्र थे, वे डलवा दिए हैं और अब कुछ नहीं हो सकता है। VIDEO इसी बातचीत का बताया जा रहा है। इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं की गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। पीछे से नारों की गूंज भी सुनाई दे रही है।