Online Game : मोबाइल गेम में बेटा 50 हज़ार हारा, बाप ने शंका पर किराएदार को पीटा!  

पुलिस जांच में राज खुला, मोबाइल में कई गेमिंग ऐप भी मिले  

573

Online Game : मोबाइल गेम में बेटा 50 हज़ार हारा, बाप ने शंका पर किराएदार को पीटा!

Indore : दो बहनों के साथ रहने वाले एक आदिवासी छात्र के साथ उसके किराएदार ने बर्बरता की, उसे पीटा, उसके गुप्तांग में पेट्रोल डाला! किराएदार को शंका थी कि छात्र ने उसके बेटे को बरगलाकर 50 हज़ार रुपए ट्रांसफर कर लिए हैं! जबकि, मकान मालिक का बेटा ही ऑनलाइन गेम में 50 हज़ार रुपए हार गया था।

पुलिस जांच में यह बड़ा खुलासा। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी मकान मालिक का 9 साल का बेटा ऑनलाइन गेम में 50 हजार रुपए हार गया था। उसने यह रकम अपने पिता के अकाउंट से ट्रांसफर की। लड़का मोबाइल लेकर बार-बार किराएदार छात्र के पास जाता था, इसलिए पिता को उस पर रुपए लेने का शक हुआ।

इस पर पिता और उसके 3 साथियों ने इस आदिवासी छात्र के गुप्तांग में पेट्रोल डाला और बुरी तरह पीटा। पुलिस अब तब चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। तेजाजी नगर पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने छात्र को आदिवासी कहकर कई अपशब्द भी कहे। फरियादी डेढ़ साल पहले अपनी बहनों के साथ जोबट (अलीराजपुर) से पढ़ने इंदौर आया था। वे नाजिम के मकान में किराए से रह रहे हैं।

नाजिम का बेटा ऑनलाइन गेम खेलता था। इसके लिए वह नाजिम का ही मोबाइल इस्तेमाल करता था। इस मोबाइल से ऑनलाइन लूडो, फ्री फायर सहित कई गेमिंग ऐप मिले हैं। पुलिस के मुताबिक मकान मालिक के 9 साल के बेटे ने ऑनलाइन गेम में ही रुपए उड़ाए थे। अधिकारियों ने बच्चे से भी पूछताछ की थी, लेकिन पुलिस ने उसे जांच में शामिल नहीं किया।

मकान मालिक की गिरफ्तारी के बाद छात्र और उसकी बहनों ने मकान खाली कर दिया है। पुलिस के मुताबिक नायता मुंडला में 22 साल के छात्र को बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने उसके मकान मालिक नाजिम खान, साले आदिल खान, सलमान पठान और सद्दाम पठान पर बंधक बनाकर मारपीट करने, वीडियो बनाने और रुपए वसूलने के मामले में केस दर्ज किया था। आरोपियों को जेल भी भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपियों से मोबाइल, बाइक और एक्टिवा जब्त की है।

पुलिस के मुताबिक नाजिम ने बेटे से पूछताछ की तो वह डर गया था। बार-बार मोबाइल लेकर छात्र के पास जाने से उसे शंका हुई थी, कि उसके अकाउंट से ही छात्र ने अपने अकाउंट में रुपए ट्रांसफर करके लैपटॉप खरीदा है। इधर बच्चे के झूठ कहने पर छात्र को बंधक बनाकर मारपीट कर डाली। पुलिस छात्र के अकाउंट डिटेल की भी जांच करेगी।