Mobile Robbers : मोबाइल लूटकर भागे, लोगों ने पकड़कर पीटा

पकड़ा गया एक बदमाश पहले भी जेल की हवा खा चुका

491

Indore : द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के सुदामा नगर में मोबाइल पर बात करते हुए जा रही महिला से झपट्टा मारकर दो बदमाश मोबाइल छीन ले गए। महिला ने शोर मचाया तो बदमाश भाग निकले। इस पर राहगीरों ने उनका पीछा करके पकड़ा और जमकर पीटना शुरू कर दिया। बाद में पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। एक बदमाश पहले भी लूट में जेल की हवा खा चुका है।

घटना सुदामा नगर में मंगलवार रात की है। द्वारकापुरी पुलिस ने बताया कि सुदामा नगर स्थित साईं द्वार के पास एक महिला फोन पर बात करती हुई जा रही थी, इसी दौरान दो बदमाश एक बाइक से आकर उसके बगल से गुजरे और उसका मोबाइल लूटकर भागने लगे। इसी दौरान बदमाशों की बाइक का संतुलन बिगड़ जाने से वहीं गिर पड़े। वहीं महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

वहीं कुछ युवकों ने बदमाशों को पीछा कर पकड़ लिया। पहले तो लोगों ने उनको जमकर पीटा, तब तक पुलिस भी आ गई तो उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने लुटेरों के नाम ऋतिक पिता साधुनाथ निवासी नाथ मोहल्ला द्वारकापुरी और आलोक सिंह पिता केसर सिंह डावर निवासी ऋषि पैलेस कॉलोनी द्वारकापुरी बताया है। पुलिस ने इनके खिलाफ विरुद्ध मोबाइल लूट के प्रयास का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पुलिस ने इनसे वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है, इन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि ऋतिक पहले भी लूट के मामले में पकड़ा जा चुका है। उसे इस मामले में जेल हुई थी।