Akshay Kumar in Indore : फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का प्रमोशन करने अक्षय कुमार इंदौर पहुंचे!

56 दुकान पर स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद चखा

1372

Indore : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस रक्षाबंधन पर तोहफा लेकर आ रहे हैं। यह तोहफा उनकी नई फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का है, जो इस बार रक्षाबंधन पर रिलीज़ हो रही है। खास बात यह फ़िल्म भाई-बहनों को समर्पित है। इसलिए फिल्म को रक्षा बंधन के अवसर पर रिलीज़ किया जा रहा है।
‘रक्षाबंधन’ को प्रमोट करने के लिए फिल्म के निर्देशक सहित अक्षय कुमार ने अपनी ऑनस्क्रीन चार बहनों के साथ आज शुक्रवार को इंदौर में दस्तक दी। मिराज सिनेमा में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वे मीडिया से रूबरू हुए और फिल्म से जुड़े मीडिया के सवालों के जवाब दिए। इसके बाद सभी ने 56 दुकान का दौरा किया, जहाँ वे फैंस से रूबरू हुए और बातचीत की।

WhatsApp Image 2022 08 05 at 7.46.53 PM
फिल्म के बारे में निर्देशक आनंद एल राय ने कहा कि फिल्म में भाई-बहन के अटूट रिश्ते की कहानी दिखाई गई है। मेरा मानना है कि फिल्म और इसकी कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। फिल्म में इस तरह से तड़का लगाया गया है कि फिल्म को देखने के दौरान सभी भाई और बहन इसकी कहानी को उनके अनोखे रिश्ते से जोड़कर देखेंगे और खुद को संबंधित किरदारों में खड़ा हुआ पाएँगे। फिल्म की खूबसूरती यह है कि इसमें भाई और बहन के बीच होने वाली तकरार, नोंक-झोंक, परवाह और एक-दूसरे के प्रति बेशकीमती मोहब्बत को दर्शाया गया है।

WhatsApp Image 2022 08 05 at 7.46.55 PM
इंदौर को लेकर अपने विचार रखते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि इंदौर एक जिंदादिल शहर है। यहाँ एक अलग ही अपनापन है। इंदौर आकर मुझे कभी लगा ही नहीं कि मैं किसी अनजान शहर में आया हूँ। यही बात इसे अन्य सभी शहरों से अलग बनाती है। यहाँ के स्वादिष्ट व्यंजनों की तुलना किसी से नहीं की जा सकती है, और बेशक मैंने इंदौर में अलग-अलग व्यंजनों के खूब स्वाद लिए हैं।

WhatsApp Image 2022 08 05 at 7.46.57 PM
फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। कलर येलो प्रोडक्शन, जी स्टूडियो और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म चार बहनों और उनके इकलौते भाई की दिलचस्प कहानी पर आधारित है। इसमें अक्षय भाई हैं और चार बहनों का किरदार क्रमशः सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर निभा रही हैं। इसके साथ ही भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म को बड़े पर्दे पर रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर 11 अगस्त को रिलीज़ किया जा रहा है।