Jillabadar Caught : जिलाबदर बदमाश को शहर में घूमते गिरफ्तार किया!  

सांप्रदायिक गतिविधियों में लिप्त दो बदमाशों पर रासुका की कार्रवाई

517

Jillabadar Caught : जिलाबदर बदमाश को शहर में घूमते गिरफ्तार किया!

 

Indore : क्राइम ब्रांच ने कुख्यात जिलाबदर बदमाश नींबू को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ थानों में कई मामले दर्ज हैं। जिलाबदर होने के बाद भी वह शहर में ही घूम रहा था। एक अन्य आदतन अपराधी को पुलिस ने चाकू लेकर घूमते हुए पकड़ा है। इसके अलावा पुलिस न तीन और बदमाशों पर कार्रवाई की। एक को गड़बड़ी की आशंका में जेल भेज दिया।

क्राइम ब्रांच पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के रीजनल पार्क के सामने से निमेश उर्फ नींबू मिश्रा पिता गोपीनाथ मिश्रा निवासी लाल मल्टी हुक्माखेड़ी राजेंद्र नगर को पकड़ा गया। बदमाश नींबू के विरुद्ध राजेंद्र नगर थाने में 5 अपराध दर्ज हैं, जिसमें हत्या का प्रयास, अवैध वसूली, गाली गलौच, मारपीट, जान से मारने की धमकी, अवैध शराब तस्करी जैसे गंभीर अपराध है। उसके खिलाफ 3 बार प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की जा चुकी है। उसे 6 माह के लिए इंदौर, उज्जैन, देवास, धार एवं खरगोन जिलों की सीमा से बाहर जाने का आदेश दिया गया था। इसके बावजूद वह क्षेत्र में ही घूम रहा था।

चाकू सहित धराया

राजेंद्र नगर क्षेत्र में वारदात के लिए चाकू के साथ बैठे एक बदमाश को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। उसके खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। क्राइम ब्रांच ने बताया कि सूचना मिलने पर राजदीप तालीवाल पिता अनिल तालीवाल निवासी बाबू घनश्याम दास नगर, अन्नपूर्णा को पकड़ा गया। तलाशी में उसके पास से खटकेदार चाकू बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि राजदीप आदतन अपराधी है, उसका आपराधिक रिकॉर्ड निकाला गया तो उसके खिलाफ लड़ाई, मारपीट एवं अवैध शराब तस्करी जैसे गंभीर अपराध दर्ज हैं। उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

दो शातिर बदमाशों पर रासुका 

सांप्रदायिक गतिविधियों में लिप्त दो बदमाश के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उक्त कार्रवाई आगामी त्यौहारों के मद्देनजर पुलिस द्वारा की जा रही है। छत्रीपुरा पुलिस ने बताया कि लिस्टेड बदमाश सागर पिता कालू छोले (30) निवासी सेठी नगर के विरुद्ध हत्या का प्रयास, अवैध वसूली, उपद्रव, स्त्री लज्जा भंग सहित एक दर्जन आपराधिक प्रकरण दर्ज है। उसके आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए सागर के विरुद्ध NSA की कार्रवाई के लिए प्रकरण भेजा गया था। जिस पर जिला दंडाधिकारी द्वारा निरोध आदेश NSA पारित किया गया। बदमाश को गिरफ्तार कर केंद्रीय जेल इंदौर दाखिल किया गया है।