मध्यप्रदेश में भारी बारिश; अशोकनगर में कार समेत 5 बहे, सरपंच की मौत

592

मध्यप्रदेश में भारी बारिश के बीच मौसम विभाग ने कई जिलों में भारी से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.अशोकनगर में कार समेत 5 लोग बह गए। जिससे कार में सवार सरपंच की मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति लापता हैं।भोपाल के कार्यक्रम से लौट रहे 5 लोगों की कार सावन गांव के रिपटा के पास तेज बहाव में बह गई।

जैसे ही कार पानी में बहीं तो 3 लोग गेट खोलकर बाहर निकल गए और रात भर पेड़ पर बैठकर बिताए। वहीं, 2 लोगों में से कार चालक महिदपुर गांव के सरपंच को SDERF की रेस्क्यू टीम ने तलाश लिया। वह नाले के किनारे 4 किलोमीटर दूर मिले, वहां से तुरंत ही एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, एक अन्य व्यक्ति महेंद्र सिंह और कार की तलाश की जा रही है।

महिदपुर गांव का सरपंच बृजेंद्र सिंह रघुवंशी, पंचायत सचिव बंटी रघुवंशी निवासी धुर्रा, एवं गांव के मनोज रघुवंशी, सुरेंद्र सिंह रघुवंशी महेंद्र सिंह महेंद्र सिंह रघुवंशी के साथ रविवार को भोपाल में एक समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम में गए हुए थे।

रात के समय कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सभी लोग लौटकर अपने गांव महिदपुर जा रहे थे, जैसे ही रात 2 बजे सावन और खजुरिया गांव के पास पहुंचे तो बीच में रपटा पर तेज बहाव में कार बह गई। जिसमें से पंचायत सचिव बंटी रघुवंशी, मनोज रघुवंशी एवं सुरेंद्र सिंह रघुवंशी गेट खोलकर बाहर निकल गए बहते हुए एक पेड़ को पकड़ लिया और रात भर एक पेड़ पर बैठे रहे