Amitabh Again Corona Positive : अमिताभ फिर कोरोना पोसिटिव, खुद दी जानकारी

694
Amitabh Again Corona Positive

Amitabh Again Corona Positive : अमिताभ फिर कोरोना पोसिटिव, खुद दी जानकारी

अमिताभ वेक्सीनेटेड हैं फिर भी चपेट में आए

Mumbai : अमिताभ बच्चन फिर कोरोना पॉजिटिव हो गए। उन्होंने इस बात की जानकारी मंगलवार रात ट्विट करक दी। साथ ही करीब रहे लोगों से टेस्ट करवाने की भी अपील की है। अमिताभ वेक्सीनेटेड हैं और दूसरी बार संक्रमण की चपेट में आए। वे 79 साल के हैं।
अमिताभ ने देर रात ट्वीटर पर लिखा ‘मैं अभी कोविड पॉजिटिव हो गया हूं। वो लोग जो मेरे साथ या आस-पास रहे हैं वो कृप्या अपना टेस्ट करवा लें।’ बिग बी का ट्वीट सामने आते ही प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते हुए कमेंट कर रहे हैं।
दूसरी बार कोरोना की चपेट में
अमिताभ बच्चन जुलाई 2020 में भी कोरोना की चपेट में आए थे। तबियत बिगड़ने पर उन्हें करीब दो हफ्तों तक मुंबई के नानावटी अस्पताल में भी भर्ती रहना पड़ा था। उस समय अमिताभ के साथ अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। फिलहाल अमिताभ के घर के अन्य सदस्यों के पॉजिटिव होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

वैक्सीन की दो डोज ले चुके
अमिताभ बच्चन ने अप्रैल 2021 में वैक्सीन की पहली डोज ली थी और दूसरी मई 2021 में ली थी। वैक्सीनेशन की एक तस्वीर भी बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी।
अमिताभ बच्चन को जब पिछली बार कोरोना हुआ तो वो केबीसी 13 की शूटिंग कर रहे थे। कोविड पॉजिटिव होने के चलते उन्हें कई दिनों तक शूटिंग से ब्रेक लेना पड़ा था। कोरोनाकाल के चलते 2021 में कोविड प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए शूटिंग की गई थी, इसके बावजूद एक्टर पॉजिटिव हो गए थे। इस बार भी वे केबीसी 14 की शूटिंग करते हुए संक्रमित हुए हैं। कोरोना की गति धीमी होने के बाद अब बिना कोविड प्रोटोकॉल फॉलो किए शूटिंग हो रही है।
अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी के रियलिटी शो KBC 14 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।

सावधान: व्हाट्सएप पर अनजान युवती से वीडियो कॉल पर न करें बात अन्यथा ब्लैकमेलिंग के हो सकते है शिकार!