Bounty Declared on Rapist TI : कटनी के दुष्कर्म के आरोपी TI पर इनाम घोषित

महिला आरक्षक ने पहले ही आशंका व्यक्त की थी, वही हुआ

1426

Bounty Declared on Rapist TI : कटनी के दुष्कर्म के आरोपी TI पर इनाम घोषित

Jabalpur : अभी तक पुलिस फरार अपराधियों को पकड़ने के लिए इनाम घोषित करती रही है। पर, अब SP ने कटनी के टीआई के खिलाफ यही आदेश जारी किया। एक महिला आरक्षक के साथ दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी टीआई संदीप अयाची की गिरफ्तारी पर SP सिद्धार्थ बहुगुणा ने 5 हजार का इनाम घोषित किया।
फरार आरोपी टीआई की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हैं। लेकिन, अभी तक उसका सुराग नहीं मिलने पर इनाम की घोषणा की गई। टीआई पर इनाम घोषित होने के साथ ही पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी है। बुधवार की रात पुलिस की टीम ने शहर के कुछ स्थानों पर टीआई की तलाशी भी की। लेकिन, उसका कोई सुराग नहीं मिल सका।
जबलपुर पुलिस ने बताया कि महिला आरक्षक की रिपोर्ट पर गत 3 अगस्त को महिला थाना में आरोपी टीआई संदीप अयाची के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। बताया जा रहा है कि प्रकरण दर्ज होने की जानकारी लगने के बाद टीआई अयाची ने पुलिस लाइन कटनी से अवकाश लिया और फरार हो गया। इसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। वहीं, कुछ दिन पहले पीड़ित महिला आरक्षक ने भी पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर अयाची की गिरफ्तारी की मांग की थी। शिकायत में पीड़िता ने बताया था कि उसे कई तरीकों से डराया जा रहा है। उसके साथ कुछ भी अनहोनी होती है, तो उसका जिम्मेदार टीआई संदीप अयाची होगा। संयोग से उसके बाद ही ये घटना हुई।