Boldness of MP : बोल्डनेस मर्यादा की सारी हद तोड़ दी TMC की MP ने!

समुद्र के किनारे टू-पीस में होश उड़ाए, सोशल मीडिया पर पोस्ट किए 

1417

Boldness of MP : बोल्डनेस मर्यादा की सारी हद तोड़ दी TMC की MP ने!

Kolkata : बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सु्र्खियों में हैं। कभी अपनी निजी जिंदगी के कारण, तो कभी राजनीतिक करियर की वजह से! इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया। देशभर के लोग नुसरत के हर लुक पर फिदा हैं। एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश अवतार शेयर कर ही देती हैं।

नुसरत फिल्मों और राजनीति के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया। इन तस्वीरों में नुसरत का बेबाक अंदाज देख फैंस के होश ही उड़ गए। इसी के साथ उनके कर्वी फिगर पर से भी लोगों के लिए नजरें हटाना काफी मुश्किल हो गया।

IMG 20220903 WA0024

नुसरत ने दिखाया बिकनी लुक

नुसरत ने समुद्र किनारे फुरसत के पल बिताते हुई नजर आ रही हैं। उन्हें यहां ब्लू और पिंक कलर की बिकनी पहने देखा जा सकता है। एक्ट्रेस इस लुक के साथ मैचिंग का फ्लोरल प्रिंटेड स्कार्फ अपनी कमर पर बांधा हुआ है। उन्होंने अपने इस लुक को फ्लोलेस बेस और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं।

TMC सांसद नुसरत जहां

बेहद हॉट दिख रही नुसरत

सोशल मीडिया पर पोस्ट फोटो में नुसरत अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। लेकिन, यहां सभी की नजरें उनके कर्वी फिगर पर टिक गई। एक्ट्रेस ने आज भी खुद को काफी फिट रखा है। उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं। अब एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए लोगों ने खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए। वहीं कुछ मिनटों में ही नुसरत के फोटोशूट पर हजारों लाइक्स गए।

Sonali Phogat Murder Case : सोनाली हत्याकांड में बड़ा खुलासा, साजिश का पता चला!