अखंड वैश्य समाज की स्थापना: रतलाम में होगी प्रादेशिक महासभा

वैश्य महासम्मेलन मध्यप्रदेश के पदाधिकारियों का इस पखवाड़े में रतलाम में जमावड़ा रहेगा।

1264

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट

रतलाम: आगामी 17/18 सितंबर को नगर में वैश्य महासभा की प्रदेश और जिला ईकाइयां एक जाजम पर बैठकर विमर्श करेगी।
आयोजन का मुख्य उद्देश्य अखंड वैश्य समाज की स्थापना एवं वैश्य एकता रहेगा।इसी के साथ इस आयोजन में वैश्यजनों को आ रही कठिनाईयों पर भी चर्चा होगी।

क्या कहते हैं वैश्य महासम्मेलन के जिला संपर्क प्रमुख
मामले में जानकारी देते हुए विवेक अग्रवाल ने बताया की रतलाम को इस आयोजन का सौभाग्य मिला है।सम्मेलन की रतलाम जिला इकाई इस आयोजन की सफलता के लिए प्रतिदिन बैठक कर रहे है।इस सिलसिले में गत दिवस एक वृहद बैठक सागोद रोड स्थित एक मांगलिक भवन पर संपन्न हुई ।
बैठक में प्रदेश संघठन मंत्री सुधीर अग्रवाल (भोपाल),प्रदेश महामंत्री जगदीश अग्रवाल (गरोठ),प्रदेश महामंत्री युवा इकाई वरुण जी पोरवाल और संभागाध्यक्ष संतोष चोपड़ा विशेष रूप से मौजूद रहे।

बैठक में श्रीमती सीमा अग्रवाल को वैश्य महिला सम्मेलन का जिलाध्यक्ष भी नियुक्त किया गया।इसी के साथ कार्यक्रम की सफलता के लिए विभिन्न समितियों का गठन भी किया गया।

यह थे उपस्थित
बैठक में रतलाम इकाई के जिलाध्यक्ष राजेश मूणत,युवा इकाई जिलाध्यक्ष अंकित सिसोदिया,संजय छाजेड़,अंकित खंडेलवाल,दीपक अग्रवाल, विवेक अग्रवाल,श्रीकांत डोसी, रितेश गेलड़ा,सौरभ अग्रवाल, रमेश सोनी पत्रकार,विशाल डांगी,ललित चोरड़िया,राज लुनिया पत्रकार,मनोज सिंगावत, भावेश डोसी,सचिन पालीवाल एवम अन्य सदस्यगण मौजूद रहे।