Boyfriend Beats Husband : प्रेमिका के पति का अपहरण करके पीटा, क्योंकि पत्नी को मायके छोड़ा

मुख्य आरोपी कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री का रिश्तेदार

428

Indore : खजराना इलाके में सोमवार की रात एक युवक का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया और उसे कार में बैठाकर यहां-वहां घुमाते हुए बुरी तरह मारपीट की। बाद में उसे अधमरा कर छोड़कर भाग निकले। आरोप है कि आरोपियों में से एक पूर्व मंत्री का रिश्तेदार है। मामला खजराना पुलिस तक पहुंचा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।युवक ने पत्नी को उसके मायके में छोड़ दिया था। यह बात युवती के दोस्त को नागवार गुजरी तो उसने अपहरण कर हमला कर दिया।

पुलिस के मुताबिक गणेशपुरी के नयन पाटीदार ने दो माह पहले एक युवती से शादी कर ली और वह माता-पिता से अलग राऊ में रहने लगा। शादी के बाद भी युवती का प्रेमी उससे मिलने आता रहा। इस बात का पता नयन को लगा कि उसका दोस्त जय वर्मा अभी भी उसकी पत्नी से मिलने आता है। इसके बाद उसने पत्नी को छोड़ा और परिजनों के साथ गणेशपुरी में रहने लगा।

जय वर्मा को इसकी जानकारी मिली, तो उसने नयन को धमकी दी कि तुम पत्नी को छोड़ना मत, इसके बाद भी नयन ने अपने दोस्त जय वर्मा की धमकी पर कोई ध्यान नहीं दिया। सोमवार रात को जय ने अपने साथियों के साथ खजराना इलाके से स्कार्पियो में नयन पाटीदार का अपहरण कर लिया। करीब तीन घंटे तक ये लोग नयन को कार में कई स्थानों पर घुमाते और पीटते रहे। नयन की बेरहमी से पिटाई करने के बाद गोयल नगर में एक सुनसान स्थान पर छोड़कर फरार हो गए। नयन पाटीदार ने खजराना पुलिस को जाकर पीड़ा सुनाई। खजराना पुलिस ने जय वर्मा, भोला एवं अन्य पर अपहरण और मारपीट का केस दर्ज किया है। आरोपी फिलहाल फरार हैं।