Home Minister Dr. Narottam Mishra से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन वर्मा ने की भेंट, सियासी गलियारों में निकाले जा रहे हैं मायने

1125

भोपाल:Home Minister Dr. Narottam Mishra से आज पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने निवास पर आकर भेंट की।

यह खबर फैलते ही सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। लगभग आधे घंटे हुई चर्चा के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सोमवार को Home Minister Dr. Narottam Mishra से उनके आवास पहुंचकर मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधा घंटा बंद कमरा चर्चा हुई। इसके बाद सियासी गलियारों में कांग्रेस नेताओं द्वारा गृहमंत्री से एक के बाद मुलाकात किए जाने को लेकर चर्चाओं ने फिर जोर पकड़ लिया है। हालांकि, दोनों नेताओं ने इस सौजन्य भेंट करार दिया। इसके पहले विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी डा. मिश्रा से मुलाकात की थी।

पिछले कुछ समय से कांग्रेस के नेताओं द्वारा Home Minister Dr. Narottam Mishra से मुलाकात करने का सिलसिला बढ़ा है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह पिछले एक माह में तीन बार उनसे मुलाकात कर चुके हैं। विधानसभा में कांग्रेस दल के मुख्य सचेतक डा. गोविंद सिंह ने भी उनसे मुलाकात की थी। हालांकि, इसे उन्होंने सौजन्य भेंट करार देते हुए कहा था कि डा. मिश्रा रिश्ते निभाना जानते हैं और सभी दलों के नेताओं से उनके व्यक्तिगत संबंध हैं।