PM Modi in Mahakal Corridor : प्रधानमंत्री ने महाकाल की पूजा के बाद ‘श्री महाकाल लोक’ का लोकार्पण किया!

इंदौर एयरपोर्ट पर नरोत्तम मिश्रा, तुलसी सिलावट आए सुमित्रा महाजन ने स्वागत किया

1033

PM Modi in Mahakal Corridor : प्रधानमंत्री ने महाकाल की पूजा के बाद ‘श्री महाकाल लोक’ का लोकार्पण किया!

Ujjain : महाकाल मंदिर के आंगन में बना श्री महाकाल लोक का लोकार्पण अब से कुछ देर बाद होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके लिए उज्जैन पहुंच गए। सारी तैयारी कर ली गई है। करीब साढ़े तीन घंटे पीएम उज्जैन में रुकेंगे। वे जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

IMG 20221011 WA0095
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाकाल मंदिर पहुंच चुके हैं। मोदी ने महाकालेश्वर मंदिर के गर्भगृह में शाम 5:30 बजे बाबा महाकाल की पूजा की। इस दौरान वे मंदिर में करीब 40 मिनट रुके। इसके बाद मंदिर से लोकार्पण स्थल के लिए रवाना होंगे। प्रधानमंत्री एयरफोर्स के हैलीकॉप्टर से उज्जैन पहुंच गए हैं। वे करीब तीन घंटे उज्जैन में रहेंगे। महाकाल में आम जनता के लिए दर्शन रोक दिए गए।
नरेंद्र मोदी के आगमन और अद्भुत महाकाल लोक के लोकार्पण के लिए पूरे परिसर को फूलों से सजाया गया है। मन मोह लेने वाली सजावट की गई है। शाम साढ़े 6 बजे महाकाल लोक का लोकार्पण किया गया।
इंडियन एयर फोर्स के प्लेन से प्रधानमंत्री देवी अहिल्या एयरपोर्ट पर पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद से विशेष विमान से इंदौर आए। बीजेपी नेताओं से मेल मुलाकात के बाद वे उज्जैन के लिए रवाना होंगे। विमानतल पर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने उनका स्वागत किया। इस दौरान नरोत्तम मिश्रा, कैलाश विजयवर्गीय और तुलसी सिलावट भी साथ थे। इंदौर से हैलीकॉप्टर से पीएम उज्जैन के लिए रवाना हुए। इस दूरी को तय करने में करीब 20 मिनट का समय लगा। इंदौर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री मोदी का आत्मीय स्वागत किया गया। राज्य शासन की ओर से प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा तथा जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने मोदी का स्वागत किया। मोदी उज्जैन में महाकाल लोक के लोकार्पण के लिए एयरपोर्ट से विशेष हेलीकॉप्टर द्वारा उज्जैन के लिए रवाना हुए