PC Checking : चेकिंग पॉइंट पहुंचे पुलिस कमिश्नर, व्यवस्था का जायजा लिया!

शराब पीकर वाहन चलाने वालों और तीन सवारी वाहनों की भी चेकिंग

393

Indore : शहर में पुलिस ने भी अपनी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी। अलग-अलग जगह चेकिंग पॉइंट लगाकर शराब पीकर वाहन चलाने वाले और तीन सवारी वाहन चालकों की चेकिंग की जाने लगी। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने अचानक चेकिंग पॉइंट का औचक निरीक्षण कर व्यवस्था को और मुस्तैद कर दिया। उन्होंने चेकिंग पॉइंट पर तैनात पुलिसकर्मियों को दिशा-निर्देश दिए।

दीपावली का त्योहार नजदीक है जिसके चलते पुलिस ने भी अपनी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर ली है। वहीं, त्योहारों को देखते हुए शहर का यातायात भी बढ़ा है जिसे देखते हुए पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग पॉइंट लगाए। सोमवार रात पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने औचक निरीक्षण किया। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि त्योहारों को देखते हुए शहर में भीड़ भी बढ़ी है।

बड़ी संख्या में महिलाएं घर से खरीदारी करने निकल रही है उनके साथ किसी तरह की घटना न हो वहीं, शराब पीकर वाहन चलाने वालों की भी चेकिंग की जा रही है। इसके अलावा तीन सवारी वाले दो पहिया वाहनों की भी चेकिंग की जा रही है। शराब पीकर वाहन चलाने वालों की चालानी कार्रवाई भी की गई। पुलिस का उद्देश्य आम जनता सुरक्षित रहे इसे देखते हुए शहर के चौराहे चौराहे पर चेकिंग की जा रही है।