विधायक काश्यप ने पीएम आवास में पहली बार दीपावली मना रहे परिवारों के साथ मनाई खुशियां

 _सभी परिवारों को दीपोत्सव की शुभकामनाएं देते हुए मिठाई वितरीत की,नियमित रूप से किश्त जमा कराने वाले_ _हितग्राहियों का किया सम्मान_ 

630

विधायक काश्यप ने पीएम आवास में पहली बार दीपावली मना रहे परिवारों के साथ मनाई खुशियां

*रतलाम* :प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत डोसी गांव में निर्मित मल्टी में प्रथम बार दीपोत्सव मना रहे परिवारों के बीच विधायक चेतन्य काश्यप पहुंचे।उनके द्वारा सभी परिवारों को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं प्रेषित कर मिठाई वितरीत की गई।इसके साथ ही मल्टी में रहकर नियमित रूप से किश्त भरने वाले हितग्राहियों का सम्मान भी किया।

विधायक काश्यप ने यहां आयोजित कार्यक्रम में मल्टी में रहने वाले हितग्राहियों से कहा कि इन आवासों में रहकर आप अपने बच्चों का सुरक्षित भविष्य देख सकते है।यदि आप नियमित रूप से किश्त जमा कराते हैं तो भविष्य में आने वाली शासन की अन्य योजनाओं का लाभ आसानी से मिल सकेगा।यहां जो भी कमी होगी उसे पूरा करेंगे। अपने स्वयं के इन आवासों में आपकी प्रथम दीपावली हैं,मैं कामना करता हूं कि आपकी दीपावली सुखमय हो।रतलाम में अब उद्योग भी आ रहे हैं,जिससे भविष्य में यहां पर रोजगार के अवसर भी मिलेंगे।

IMG 20221023 WA0072

दीपोत्सव कार्यक्रम के दौरान महापौर प्रहलाद पटेल ने कहा कि पूर्व में आपका जीवन काफी कठिनाईयों भरा था।आज आपको पक्के आवास मिले हैं। दीपोत्सव की शुभकामनाएं देने के साथ ही मैं आपकों बताना चाहूंगा कि आगामी 1 नवंबर से यहां पर नियमित रूप से सफाई के लिए तीन कर्मचारी रहेंगे और सुरक्षा की दृष्टि से एक गार्ड की नियुक्ति की जाएगी।

*यह थे मौजूद*

कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता मनोहर पोरवाल,अनिता कटारिया,मंडल अध्यक्ष आदित्य डागा,एमआईसी सदस्य रामू डाबी,पार्षद शबाना खान,झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ जिला संयोजक श्रीकांत डोसी,दिनेश पटेल,अमित जायसवाल आदि उपस्थित रहे।