Admiration : सचिन को लगता है, गहलोत भी गुलाम नबी की तरह कारनामा करेंगे!

मानगढ़ धाम में नरेंद्र मोदी ने जिस तरह गहलोत की तारीफ की, उससे अंदेशा

395
Admiration : सचिन को लगता है, गहलोत भी गुलाम नबी की तरह कारनामा करेंगे!

Admiration : सचिन को लगता है, गहलोत भी गुलाम नबी की तरह कारनामा करेंगे!

Jaipur : यह अंदेशा सही निकला कि दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जिस तरह तारीफ की थी, उससे राज्य की राजनीति में बवाल हो सकता है। अब सचिन पायलट को लग रहा है कि अशोक गहलोत गुलाम नबी आजाद की तरह कोई कारनामा कर सकते हैं।

बांसवाड़ा के ‘मानगढ़ धाम की गौरव यात्रा’ कार्यक्रम के दौरान PM नरेंद्र मोदी ने अशोक गहलोत की तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत और मैंने बतौर CM साथ काम किया है। वह देश के सबसे वरिष्ठ मुख्यमंत्रियों में से एक हैं। इसके अलावा अशोक गहलोत ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी।

अशोक गहलोत कैंप की तरफ से हाईकमान के आदेश पर बुलाई MLA की मीटिंग से दूरी बनाने और फिर CM की कुर्सी पर बने रहने के बाद अब सचिन पायलट की बारी है। सचिन पायलट ने अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए PM नरेंद्र मोदी की और से उनकी तारीफ करने पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि PM ने गुलाम नबी आजाद की तारीफ की थी, उसके बाद क्या हुआ था, यह सब जानते हैं। पायलट ने यह भी कहा कि मानगढ़ में अशोक गहलोत की जिस तरह तारीफ की गई, उससे तो यही शंका लगती है।

‘मानगढ़ धाम की गौरव यात्रा’ के दौरान नरेंद्र मोदी ने अशोक गहलोत को देश के सबसे वरिष्ठ मुख्यमंत्रियों में से एक कहा था। उन्होंने अशोक गहलोत को एक अनुभवी राजनेता भी बताया था। इसके बाद अशोक गहलोत ने भी नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि PM नरेंद्र मोदी दुनिया में जहां भी जाते हैं, सम्मान पाते हैं। दोनों नेताओं की ओर से एक-दूसरे की तारीफों के बाद कयासों का दौर जारी है।

सचिन पायलट ने पार्टी हाईकमान से मांग की है कि राजस्थान कांग्रेस के उन बगावती MLA के खिलाफ ऐक्शन लिया जाए, जिन्होंने मीटिंग का बहिष्कार किया था। राजस्थान में अब अनिर्णय का माहौल खत्म हो जाना चाहिए। मैं नए अध्यक्ष से अपील करूंगा कि वे अनुशासनहीनता करने वालों के खिलाफ ऐक्शन लें।