Sania & Shoaib Divorce : सानिया-शोएब में तलाक की अफवाह, वजह एक पाक मॉडल!

पाकिस्तानी मीडिया में दोनों के तलाक की की जमकर चर्चा!

807
Sania & Shoaib Divorce : सानिया-शोएब में तलाक की अफवाह, वजह एक पाक मॉडल!

Sania & Shoaib Divorce : सानिया-शोएब में तलाक की अफवाह, वजह एक पाक मॉडल!

Mumbai : स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी बुरे दौर से गुजर रही है। पाकिस्तानी मीडिया में अफवाह उड़ रही है कि दोनों जल्द ही तलाक ले लिया। इस कपल के करीबी दोस्त ने भी दोनों के आधिकारिक रूप से तलाक होने की बात पाकिस्तानी मीडिया में कही है। इस जोड़ी के रिश्ते में आई अड़चन की वजह पाकिस्तान की एक मॉडल और एक्ट्रेस है, जिसके कारण सानिया और शोएब की जोड़ी टूटने के कगार पर है

सोशल मीडिया पर इन दिनों सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक की जमकर चर्चा हो रही है। पाकिस्तान की एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सानिया और शोएब मलिक के एक करीबी दोस्त कहा कि यह कपल बहुत जल्द तलाक लेने वाले हैं। इन दोनों के तलाक का सब कुछ फाइनल हो चुका है।

बताया जा रहा है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक की वजह पाकिस्तान की चर्चित एक्ट्रेस और मॉडल आयशा उमर हैं। खबर यह भी सामने आ रही है कि शोएब मलिक का आयशा के साथ अफेयर चल रहा है। पिछले कुछ महीने से शोएब और आयशा को साथ देखा गया है। दोनों ने एक मैग्जीन के लिए स्विमिंग पूल में बोल्ड फोटोशूट भी करवाया था, जिसकी तस्वीर सोशल पर अब तेजी से वायरल हो रही है।

शोएब मलिक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर की अफेयर की खबरों में कितनी सच्चाई है फिलहाल यह कहा नहीं जा सकता है। हालांकि, लोगों का मानना है कि आयशा से नजदीकियों के कारण ही सानिया और शोएब का रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच गया। आयशा पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्हें पाकिस्तान का स्टाइल आयकन भी माना जाता है।