कांग्रेसी भस्मासुर की तरह, जिसकी तारीफ की उसका होता है नुकसान – गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

468
narutam-mishra

कांग्रेसी भस्मासुर की तरह, जिसकी तारीफ की उसका होता है नुकसान – गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेसी भस्मासुर की तरह हंै, जिसकी तारीफ करते हैं उसका नुकसान ही होता है। कांग्रेसी जब जनजातीय गौरव दिवस की आलोचना कर सकते हैं तो उनसे स्व-सहायता समूह की प्रशंसा की उम्मीद बेमानी है।

संघ प्रमुख द्वारा दिए गए बयान के बाद कांग्रेस की प्रतिक्रिया पर मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि कांग्रेसी अपनी वाणी में जहर लाने के लिए क्या आईएसआई से रिचार्ज करवाते हैं? कांग्रेसी सदैव से मुसलमानों को अपना वोट बैंक समझते हैं और दिग्विजय सिंह अपनी जागीर मानते हैं। जब भी कोई उनकी और कदम बढ़ाता है, इनके पेट में दर्द होने लगता है। कल ही संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि हम सब का डीएनए एक है तो इनके पेट में मरोड़ होने लगी है। मंत्री मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को लेकर कहा कि केजरीवाल झाँसेबाजी का भ्रमजाल फैलाते हैं और अपनी नाकामी छुपाते हैं, खुद के प्रदेश की समस्या सॉल्व नहीं कर पा रहे और बाकी का समाधान बताते हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में इंदौर में होने वाले प्रवासी सम्मेलन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जी 20 सम्मेलन में इंदौर की प्रशंसा करने और इन्वेस्टर सम्मिट में प्रवासी भारतीयों को आमंत्रित करने पर आभार माना।

महाकाल मंदिर में फोटो नहीं खींचने का फैसला समिति का
गृहमंत्री डॉ मिश्रा ने महाकाल मंदिर में फोटो नहीं खींचे जाने संबंधी निर्णय को लेकर कहा कि यह फैसला वहाँ की प्रशासनिक समिति का है। इसका राहुल गांधी के दौरे से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने सलकनपुर मंदिर में चोरी की घटना को लेकर कहा कि मंदिर परिसर में तैनात सभी 5 जवान निलंबित कर दिए गए हैं, जो गाड़ी ट्रेस हुई है उसे ट्रैक कर रहे हैं।