Vikram Gokhale Passed Away : चरित्र अभिनेता विक्रम गोखले का निधन!

पुणे के अस्पताल में अंतिम सांस ली, बीमारी की जानकारी नहीं!

1196

Vikram Gokhale Passed Away : चरित्र अभिनेता विक्रम गोखले का निधन!

Pune : फिल्मी दुनिया के मशहूर चरित्र अभिनेता विक्रम गोखले अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका 77 साल की उम्र में निधन हो गया। विक्रम गोखले ने बॉलीवुड की हम दिल दे चुके सनम, बदमाश, भुल भुलैया, दे दनादन और मिशन मंगल जैसी कई शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी।

विक्रम गोखले पर्दे पर अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। बुधवार को विक्रम गोखले को गंभीर हालत में पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस दिग्गज अभिनेता को कुछ दिन पहले अस्पताल लाया गया था और इलाज के बाद उनकी हालत स्थिर हो गई थी।

पिछले कुछ दिनों में विक्रम गोखले की हालत फिर से बिगड़ने लगी और फिर उनकी हालत गंभीर हो गई थी। विक्रम गोखले की बीमारी के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है और न ही परिवार या अस्पताल की ओर से अब तक कोई बयान जारी किया गया है.

विक्रम गोखले लंबे वक्त से अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी फिल्मों में भी अपने अभिनय का दम दिखाया। इसके अलावा विक्रम गोखले टीवी शो का भी हिस्सा रह चुके। विक्रम गोखले ने 26 साल की उम्र में साल 1971 में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘परवाना’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है और अपनी अलग जगह बनाई।