Horse Injection to Man : हीरो जैसा बनने के लिए घोड़े का इंजेक्शन लगवाया!

तीन दिन तक नींद नहीं आई, दस्त लगे, दुकानदार पर केस दर्ज

1579

Horse Injection to Man : हीरो जैसा बनने के लिए घोड़े का इंजेक्शन लगवाया!

Indore : सिक्स पैक एब की चाह में एक जिम ट्रेनर की सलाह पर युवक ने घोड़े के रेस वाला इंजेक्शन लगवा लिया। इसका नतीजा कि इंजेक्शन लगवाने के बाद तो हालत ज्यादा ही खराब हो गई है। यह युवक दुकानदार से बॉडी गेनर प्रोटीन और इंजेक्शन लेने गया। दुकानदार ने युवक को घोड़े के रेस वाला इंजेक्शन दे दिया। युवक की चाहत थी कि वह फिल्म कलाकारों की तरह दिखाई दे। दुकानदार से खरीदे प्रोटीन इंजेक्शन से उसकी तबीयत बिगड़ गई।
बताते हैं कि इंजेक्शन लगने के बाद युवक की नींद तक उड़ी गई। उसे तीन दिन नींद नहीं आई। साथ ही उसे उल्टी-दस्त की शिकायत शुरू हो गई। उसकी यौन क्षमता भी खत्म हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया है, जहां डॉक्टरों ने जांच की। जांच से पता चला कि उसे गलत प्रोटीन दिया गया और इंजेक्शन भी गलत है। उसी की वजह से तबीयत बिगड़ी है। युवक ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ विजय नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

72 घंटे तक नींद नहीं आई
दोनों दवा लेने के बाद युवक को लगातार 72 घंटे तक नींद नहीं आई। साथ ही बेचैनी भी बढ़ गई। डॉक्टर ने बता कि लिवर में सूजन भी आ गई। साथ ही यौन संबंध बनाने की क्षमता भी खत्म हो गई। डॉक्टर का कहना है कि दुकानदार ने उसे दौड़ने वाले जानवर को लगने वाला इंजेक्शन दे दिया। पुलिस ने बुधवार की रात आरोपी दुकानदार मोहित पाहुजा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि घोड़े और कुत्ते के लिए इस्तेमाल होने वाले इंजेक्शन और दवाइयां सस्ते मिलते हैं। वो इन्हें महंगे दामों में लोगों को बेचता था। पुलिस यह भी जांच कर सकती है कि उसने कितने लोगों को गलत प्रोटीन दिया है।
विजय नगर पुलिस के मुताबिक छोटा बांगड़दा निवासी ने दो महीने पहले ही जिम जाना शुरू किया था। ट्रेनर की सलाह पर 16 नवंबर को उसके यूनाइटेड सर्जिकल नाम की दुकान से प्रोटीन, एएमपी इंजेक्शन और स्टेरॉयड ली। एक्सरसाइज के बाद पीड़ित व्यक्ति ने प्रोटीन पिया तो उसके पेट में दर्द और दस्त शुरू हो गए। अगले दिन इंजेक्शन लिया तो दिल में दर्द शुरू हो गया। साथ ही बेहोशी छाने लगी।