Khargone News: सीएम चौहान पहुंचे विधायक सचिन बिरला की बेटी की शादी में

सोनाली को दिया आशीर्वाद, प्रदेश की हर बेटी है भान्जी

सीएम चौहान पहुंचे विधायक सचिन बिरला की बेटी की शादी में

खरगोन – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज अपने एक दिवसीय निजी दौरे पर हेलीकॉप्टर से खरगोन जिले की बड़वाह विधानसभा के ग्राम डुडग़ांव पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान बडवाह के विधायक सचिन बिरला की बेटी की शादी समारोह में सम्मिलित हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच पर पहुंचकर विधायक बिरला की बेटी सोनाली को गुलदस्ता और उपहार देकर और सिर पर हाथ रखकर बधाई और आशीर्वाद दिया। सोनाली की शादी सोमवार को खरगोन निवासी डाॅ सुदर्शन से होना है।

इस दौरान विधायक सचिन बिरला के परिजनों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का स्वागत किया वही महिलाओ ने स्टेज पर सीएम का तिलक लगाकर स्वागत किया। इस मौके पर सीएम ने सचिन बिरला के परिवार के साथ भी फोटो खिंचवाई। अपने निजी दौरे पर विधायक बिरला की बेटी की शादी समारोह में पहुंचे सीएम शिवराजसिंह ने कहाॅ की मेरे लिये प्रदेश की सभी बेटियां भांजी है। सचिन बिरला ने शादी का निमंत्रण दिया था।

कल दिल्ली जाना था आज मणीपुर जाना है। इसलिये अभी आशीर्वाद देने आया हूं। सोनाली और पूरे परिवार को बधाई। शादी समारोह में पहुंचे सीएम ने इस दौरान मीडिया से आशीर्वाद देने के अलावा कोई बात नही की। अपनी शादी में सीएम के शामिल होने से दुल्हन सोनाली भी उत्साहित नजर आई। सोनाली का कहना था कभी नही सोचा था की शादि में सीएम साहब आशीर्वाद देने आयेगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान करीब एक घंटे तक डूडगांव में रुकने के बाद इंदौर के लिए रवाना हो गए।