Film Swindle : फिल्म की रिलीज में निवेश के नाम 40 लाख ठगे!  

निवेशक को मोटे मुनाफे का लालच देकर पैसे लिए   

350
Education Fraud

Film Swindle : फिल्म की रिलीज में निवेश के नाम 40 लाख ठगे! 

Indore : गुजराती फिल्म में निवेश के नाम पर 40 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें फिल्म की रिलीज में पैसा लगाने के एवज में एक दंपत्ति ने व्यापारी को मोटे लालच का सपना दिखाया और उससे 40 लाख रुपए ऐंठ लिए।

राऊ पुलिस के मुताबिक आवेदक नितिन पिता संतोष पाटीदार निवासी रंगवासा द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है कि इंदौर बिचोली हप्सी के रहने वाले राकेश और उनकी पत्नी संध्या भट्ट ने बताया कि उनकी गुजराती फिल्म ‘बीजों दिवस’ बनकर पूरी तरह तैयार है। लेकिन, इस वक्त उसकी रिलीज में पैसा लगाने वाले प्रोड्यूसर का देहांत हो गया। फिल्में को सिर्फ 50 लाख की जरूरत शेष है। जिसके रिलीज होते ही फिल्म मोटा मुनाफा कम आएगी और बदले में 5 करोड रुपए कुछ ही दिनों में मुनाफे के तौर पर पैसा लगाने वाले को मिलेगा।

इस पर लालच में आकर नितिन पाटीदार ने राकेश और संध्या के कहने पर 40 लाख रुपए दे दिए। ये राशि फिल्म में लगाने के नाम पर दी गई थी। लेकिन, लंबे समय तक आरोपियों द्वारा मूल राशि और मुनाफा नहीं लौटाया गया। इस पर से पीड़ित द्वारा पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने धोखाधड़ी और अमानत में खयानत ने मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है।