Pragya Singh : ‘वह प्यार भी करता है तो उसमें जिहाद करता है!’

भाजपा सांसद ने कहा 'हिंदू अपने घरों में तेज धार वाला चाकू जरूर रखें!'

641

Pragya Singh : ‘वह प्यार भी करता है तो उसमें जिहाद करता है!’

Shivamogga (Karnatak) : भोपाल से भाजपा की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पार्टी के उन नेताओं में हैं, जो अपने विवादास्पद बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर विवादित बयान दिया। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने हिंदुओं को घरों में हथियार रखने की सलाह दी। लव जिहाद को लेकर उन्होंने कहा कि वह प्यार भी करता है, तो उसमें जिहाद करता है।

कर्नाटक के शिवमोग्गा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हिंदुओं को अपनी गरिमा पर हमला करने वालों को जवाब देने का अधिकार है अपने घरों में हथियार रखें और कुछ नहीं तो कम से कम सब्जी काटने वाले चाकू का इस्तेमाल करें। पता नहीं कब कौन सी स्थिति आ जाए। सभी को आत्मरक्षा का अधिकार है। अगर कोई हमारे घर में घुसकर हम पर हमला करता है तो मुंहतोड़ जवाब देना हमारा अधिकार है।

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने लव जिहाद को लेकर भी एक बयान दिया उन्होंने कहा ‘लव जिहाद! उनके पास जिहाद की परंपरा है और कुछ नहीं तो लव जिहाद करते हैं। प्यार भी करते हैं तो उसमें जिहाद करते हैं। हम हिन्दू भी ईश्वर से प्रेम करते हैं। एक संन्यासी अपने ईश्वर से प्रेम करता है।’

कर्नाटक में हिंदू जागरण वैदिक दक्षिण क्षेत्र के वार्षिक सम्मेलन में बोलते हुए उन्होंने कहा कि सन्यासी कहते हैं कि भगवान द्वारा बनाई गई इस दुनिया में सभी अत्याचारियों और पापियों को खत्म करो। अगर यहां प्यार की असली परिभाषा नहीं बचेगी तो इसमें शामिल लोगों को जवाब दें। लव जिहाद में शामिल लोगों को भी उसी तरह से जवाब दें। अपनी लड़कियों की रक्षा करें और उन्हें सही मूल्य सिखाएं।

प्रज्ञा ठाकुर ने लोगों से कहा कि अपने घर पर पूजा करें, अपने धर्म और शास्त्र के बारे में पढ़ें, अपने बच्चों को इसके बारे में पढ़ाएं, ताकि बच्चे हमारी संस्कृति और मूल्यों के बारे में जान सकें।