Aditya Singh Rajput: घर के बाथरूम में मृत पाए गए मॉडल और अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत

सुशांत के बाद एक और उभरते राजपूत की संदिग्ध मौत

747

Aditya Singh Rajput : घर के बाथरूम में मृत पाए गए मॉडल और अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत

मुंबई.अभिनेता, मॉडल और कास्टिंग कोआर्डिनेटर आदित्य सिंह राजपूत 22 मई की दोपहर अंधेरी स्थित अपने घर के वॉशरूम में मृत पाए गए थे. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि यह ड्रग ओवरडोज का मामला हो सकता है. कई टीवी शोज में नज़र आ चुके आदित्य की मौत इस समय इंडस्ट्री के लिए रहस्य बनी हुई है. फिलहाल उनकी मौत के पीछे का कोई कारण सामने नहीं आया है जहां आदित्य के दोस्त ने अंधेरी स्थित उनके घर के बाथरूम से उनका शव बरामद किया था. अगर आदित्य के सोशल मीडिया पर नज़र डालें तो पता चलता है कि महज एक दिन पहले ही वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे.

उन्होंने ‘क्रांतिवीर’ और ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी.

TV Actor Aditya Singh Rajput to star in music video - India TV Hindi

आदित्य को सबसे पहले उनके दोस्तों और चौकीदार ने संदिग्ध हालात में देखा और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वे अपनी बील्डिंग की 11वीं मंजिल में रह रहे थे. खबरों की मानें, तो ड्रग्स ओवरडोस उनकी मौत की वजह हो सकती है. आदित्य 32 साल के थे. वे टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला 9’ से लोकप्रिय हुए थे.न्होंने अपना ब्रांड पॉप कल्चर शुरू किया जिसके तहत वो बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम करते थे. उन्होंने इंडस्ट्री में काफी सारे अभिनेता और अभिनेत्रियों को भी लॉन्च किया था.

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें एक रूफ टॉप को देखा जा रहा है. तस्वीर रात में खींची गई है जिसके कैप्शन में वह लिखते हैं- संडे फंडे बेस्टीज़ के साथ. इस पोस्ट से ये तो साफ़ है कि अभिनेता पिछली रात किसी भी तरह के तनाव में नहीं थे और ना ही किसी बात से परेशान थे. लेकिन उनकी आकस्मिक मौत की खबर ने अब पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. जहां मुंबई पुलिस फिलहाल उनकी मौत की मिस्ट्री सुलझाने में जुटी है.

Actor Aditya Singh Rajput found dead at his Mumbai home

करियर में आगे बढ़ रहे थे आदित्य सिंह राजपूत
आदित्य के दोस्त सब्यसाची ने उनके करियर को लेकर कहा, ‘वे अच्छा कर रहे थे, उनके ब्रांड अच्छा परफॉर्म कर रहे थे. लोग उनकी साइट से चीजें खरीद रहे थे. वे टीवी पर ज्यादा काम नहीं कर रहे थे, पर उनका ब्रांड चल गया था.’

मॉडल के तौर पर शुरू किया था करियर
आदित्य सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. उन्होंने फिर फिल्मों और टीवी शोज में काम किया. वे इसके बाद कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम करने लगे. उन्होंने बतौर मॉडल सैंकड़ों विज्ञापनों में काम किया था. आदित्य की अचानक मौत से फिल्म और टीवी जगत से जुड़े लोगों को सदमा लगा है.

5 दिन पहले उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में वो अपने फैंसे से पूछते दिख रहे है कि आपके अनुसार खुशी क्या है? इसपर फिर एक्टर कहते है, खुशी मां के हाथ के हाथ का खाना है. खुशी अपने डॉग के साथ खेलना. खुशी अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ समय बिताना. लेकिन आज कल हैप्पीनेस मनी भी है. हैप्पीनेस छोटी-छोटी बातों में खुशी ढूंढना है. बता दें कि इंस्टा पर उन्हें 520K लोग फॉलो करते है. उन्होंने 1,517 पोस्ट किया था.

TV Actress Is No More: टीवी एक्ट्रेस का सड़क हादसे में निधन 

Ram Charan Dance : जम्मू में G-20 समिट में ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नाटू’ पर थिरके राम चरण, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो