Amitabh’s X post : अमिताभ बच्चन का सांकेतिक नोट सोशल मीडिया पर वायरल

643

Amitabh’s X post:अमिताभ बच्चन का सांकेतिक नोट सोशल मीडिया पर वायरल

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद सभी उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, मामला बढ़ता देख अब्दुल रज्जाक ने अभिनेत्री से माफी मांगी। अब इस विवाद के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन के ससुर और महानायक अमिताभ बच्चन का एक पोस्ट  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sony TV Lodges Complaint In Cyber Crime Cell Regarding Fake Video Of Amitabh Bachchan Going Viral - बिग बी का फ़र्जी वीडियो वायरल करने को लेकर सोनी TV ने की साइबर सेल

पाकिस्तान के महान क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने विश्व कप 2023 में बाबर आजम की टीम के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए भारतीय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का अपमान किया।

 Amitabh's X post
Amitabh’s X post

रज्जाक की टिप्पणियों ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा तूफान खड़ा कर दिया। इसने न केवल उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी, बल्कि बहुत सी बड़ी हस्तियों ने भी उनकी आलोचना की। अपनी टिप्पणी पर विवाद बढ़ता देख क्रिकेटर ने माफी जारी करते हुए कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन पर उनकी टिप्पणी केवल जुबान की फिसलन थी।

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक द्वारा अपनी आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन से माफी मांगने के कुछ घंटों बाद अमिताभ बच्चन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया। हालांकि ऐश्वर्या ने अभी तक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, बिग बी ने घटना के बाद से एक ट्वीट साझा किया है। अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी वाला एक पोस्ट साझा किया और लिखा, ‘.. इसका अर्थ किसी भी छपे हुए शब्द से ज्यादा है .. इसका अर्थ छपे हुए कागज पर लिखे शब्दों से कहीं ज्यादा है।’ हालांकि पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने किसी का भी नाम नहीं लिया है और न ही अब्दुल रज्जाक का नाम लिया है, लेकिन सभी कयास लगा रहे हैं कि बिग बी ने यह उसी के चलते साझा किया है।

यहां देखें वीडियो

यह विवाद तब शुरू हुआ था, जब अब्दुल रज्जाक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मेरी राय में, हमारा वास्तव में खिलाड़ियों को सुधारने और विकसित करने का इरादा नहीं है। यह वैसा ही है जैसे आप सोचते हैं कि आप ऐश्वर्या राय से शादी करेंगे और आपका एक अच्छा स्वभाव वाला और नैतिक बच्चा होगा। ऐसा कभी नहीं होगा। सबसे पहले, तुम्हें अपने इरादे ठीक करने होंगे।’ इस कमेंट की बहुत बुरी तरह से आलोचना हुई थी। कई लोगों ने उन पर ऐश्वर्या राय का अनादर करने का आरोप लगाया था।

aishwarya rai bachchan share photo of amitabh bachchan with aaradhya fans are asking why she share this photo - Entertainment News India - ऐश्वर्या राय ने शेयर की अमिताभ बच्चन और आराध्या

amitabh aishwarya 1653022578193 1653022598062

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने भी अब्दुल रज्जाक की कमेंट के लिए उनकी आलोचना की थी। आज पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एक लाइव शो में अब्दुल रज्जाक ने ऐश्वर्या से माफी मांगी। पूर्व क्रिकेटर ने कहा, ‘कल हम क्रिकेट कोचिंग और इरादों के बारे में बात कर रहे थे। मेरी जुबान फिसल गई और मैंने गलती से ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया। मैं व्यक्तिगत तौर पर उनसे माफी मांगता हूं। मेरा इरादा किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं था।’

ऐश्वर्या राय पर भद्दी टिप्पणी को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने मांगी माफी, कहा- मेरी जुबान फिसल गई थी