IAS-PCS अधिकारी बेच रहे हैं पुलिस थाने, जानिए किसने लगाया यह serious allegations

276
IAS-PCS

IAS-PCS अधिकारी बेच रहे हैं पुलिस थाने, जानिए किसने लगाया यह Serious Allegations

Lucknow: अपनी रथयात्रा को लेकर शुक्रवार को प्रयागराज पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Shivpal Singh Yadav ने यहां जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज UP में IAS और PCS अधिकारी थाने बेचने में लगे हैं. जनता बेहाल है.

यादव के इतना कहते हैं जनसभा में मौजूद लोगों ने जोर से शिवपाल यादव जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

इससे पहले शिवपाल यादव ने अपनी रथ यात्रा का जिक्र करते हुए कहा UP में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बिना कोई सरकार नहीं बन सकती.

Also Read : Governor Emotional : महिला नव आरक्षकों का शौर्य और कठिन अभ्यास देखा 

उन्होंने कहा यदि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सत्ता में आती है तो प्रत्येक परिवार से 1 व्यक्ति को सरकारी नौकरी देंगे यदि वह ऐसा नहीं करते तो सभी परिवारों को ₹500000 देंगे

इस दौरान प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने वर्तमान सरकार को महंगाई बेरोजगारी अपराध जैसे तमाम मुद्दों पर जमकर घेरा.

IAS-PCS

शिवपाल यादव ने कहा कि आज किसान हताश है सरकार सिर्फ पूंजीपतियों का ख्याल रख रही है आज एशिया में सिर्फ दो पूंजीपतियों का ही नाम लिया जाता है जिसे आप सब जानते हैं सत्ता में रहते उन्होंने किसानों के लिए जितना कार्य किया है

Also Read : Arjun Kapoor ने खूबसूरत अंदाज में अपनी लेडी लव को 48वें बर्थडे पर विश किया            

उतना किसी ने नहीं किया उनके समय में किसानों को फ्री पानी समय पर खाद सभी चीजें उपलब्ध हो जाती थी किसानों को खाद के लिए कभी लाइन नहीं लगाना पड़ता था. लेकिन आज हालात बदल गए हैं.

अध्यक्ष Shivpal Singh Yadav

समाजवादी पार्टी का जिक्र करते हुए शिवपाल यादव ने कहा उन्होंने 40 सालों के संघर्ष के बाद समाजवादी पार्टी को इस बुलंदी पर पहुंचाया था. आज भी नेताजी जो कहेंगे वह करने को तैयार हैं.

Drugs Case: 3 घंटे लेट पहुंचने पर अनन्या को समीर वानखेडे की फटकार ‘ क्या हम इंतजार में बैठे रहें, ये तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं!

लेकिन सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी मुलायम सिंह जी की बात माननी चाहिए.