Ashish Vidyarthi Marriage: आशीष विद्यार्थी ने की 60 साल की उम्र में दूसरी शादी

रुपाली बरुआ से की कोर्ट मैरिज

3107

Ashish Vidyarthi Marriage: आशीष विद्यार्थी ने की 60 साल की उम्र में दूसरी शादी

एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में अपने नए जीवनसाथी की तलाश पूरी कर ली है। गुरुवार (25 मई) को कोलकाता में आयोजित शादी के इस कार्यक्रम को बेहद निजी रखा गया, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। आशीष विद्यार्थी ने असम की रहने वालीं रुपाली बरुआ से शादी की है।
आशीष विद्यार्थी ने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ के साथ शादी की है। दोनों ने कोर्ट मैरिज की है। उनके पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स की बधाइयों का भी तांता लग गया है। एक्टर की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई , जिसे देखकर फैंस की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।Ashish Vidyarthi married Rupali Barua

नेशनल अवॉर्ड विनर और हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम सहित कई भाषाओं में फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर आशीष विद्यार्थी की दुल्हन रूपाली बरुआ गुवाहाटी की रहने वाली हैं। वह एक फैशन एंटरप्रेन्योर हैं और कोलकाता में एक अपस्केल फैशन स्टोर से जुड़ी हुई हैं। रुपाली ने अपनी दो दोस्तों (मेघाली और नमिता) के साथ मिलकर पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में Nameg नाम से फैशन स्टोर बुटीक और Narumeg नाम से कैफे खोला हुआ है।आशीष विद्यार्थी हिन्दी फ़िल्मों के एक खलनायक अभिनेता हैं।

99d0e5c8f6 1685019439

इन्हें 11 अलग अलग भाषाओं में काम करने के लिए जाना जाता है। इनमें हिन्दी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगू, बंगाली, अंग्रेजी, ओड़िया, मराठी सिनेमा हैं। इन्होंने टीवी में “हम पंछी एक चाल के” में भी काम किया था.आशीष ने अब तक करीब 300 फिल्मों में काम किया है।इनकी सबसे पॉपुलर फिल्में हैं- 1942 अ लव स्टोरी, रात की सुबह नहीं, सरदार, भाई, जानवर, जीत, हैदर, गुडबाय। उन्हें 1995 में फिल्म द्रोहकाल के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर कैटेगरी में नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है।

शादी में रुपाली असम की ट्रेडिशनल वाइट और गोल्डन मेखला चादर में दिखीं। वहीं, आशीष ने केरल के ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए इसी कलर की मुंडू पहनी है।