Australian Citizen Found Dead : इंदौर की होटल में ऑस्ट्रेलियन नागरिक मृत मिला!

उज्जैन में सोलर प्रोजेक्ट के चलते यहां रुके थे, हार्ट अटैक की आशंका! 

330

Australian Citizen Found Dead : इंदौर की होटल में ऑस्ट्रेलियन नागरिक मृत मिला!

Indore : ऑस्ट्रेलिया का नागरिक ग्रेविन एंडूरेले बेल लसूड़िया थाना क्षेत्र की होटल द ग्रेंड मौर्या के कमरा नंबर 78 में ठहरे थे। सुबह जब ग्रेविन ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो होटल में काम करने वाले कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो वह बिस्तर पर मृत मिला। तुंरत उन्हें उठाकर अस्पताल भेजा गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक की मौत हार्ट अटैक से हुई है। लेकिन, मौत की असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की पता चलेगी। पुलिस ने होटल का कमरा सील कर जांच शुरू कर दी है। प्रशासन ने ऑस्ट्रेलिया के दूतावास को इसकी जानकारी दे दी। मिली जानकारी के मुताबिक, वे उज्जैन में प्रोजेक्ट के चलते इंदौर में रुके थे। ग्रेविन सोलर कंपनी से जुड़े थे। वे आस्ट्रेलिया में सोलर सिस्टम कंपनी के लिए काम करते थे। कंपनी का नया प्रोजेक्ट का काम उज्जैन में चल रहा है।

इस घटना पर एसीपी कृष्णा लालचंदानी ने बताया कि शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे से ग्रेविन एंडूरेले बेल (53) का शव बरामद किया गया। एंड्रयू ने जब मंगलवार सुबह अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला, तो होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो ग्रेवीन बेड पर मृत पड़ा मिला। एंड्रयू के कमरे में ली गई तलाशी के दौरान मिले दस्तावेजों से पता चलता है कि उन्होंने हफ्ते भर पहले अपनी ईसीजी जांच कराई थी और एक चिकित्सक ने उन्हें कुछ दवाइयां लेने की सलाह दी थी। उन्होंने बताया कि एंड्रयू के परिवार को उनकी मौत की सूचना दे दी गई है।