Benefits of CCTV Cameras:दुकान से चोरी कर रही थी महिला,दुकानदार था चोकन्ना ,फिर देखिये क्या रहा ?

190

Benefits of CCTV Cameras:दुकान से चोरी कर रही थी महिला,दुकानदार था चोकन्ना ,फिर देखिये क्या रहा ?

चोरी की घटनाओं का वीडियो अक्सर ही वायरल होता रहता है. एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में एक महिला दुकान से अंडा चोरी करते देखी जा सकती है. वहीं, दुकान में लगे सीसीटीवी में यह घटना कैद हुई है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो मुंबई का है. इस वीडियो के सामने आने के बाद कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

Sarcopenia: For Better Quality Of Life -70 साल की उम्र के बाद भी करते रहे पैरों की एक्सरसाइज 

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला दुकान में अंडा लेने जाती है. वहीं, दुकानदार जब कुछ और काम कर रहा होता है, तो महिला बड़ी सफाई से अंडों को झोले में रखती है. लेकिन दुकानदार को महिला पर शक हो जाता है. पूछने पर महिला कहती है कि उसने ये अंडे बाहर लिए हैं. लेकिन दुकानदार कहता है कि दुकान में सीसीटीवी लगा है, सब अभी साफ हो जाएगा. इसके बाद आसपास के लोग भी वहां जमा हो जाते हैं. ये वीडियो कब का है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

वीडियो देखकर इंटरनेट यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “पहले तो उसने चोरी की, फिर झूठ बोली.. शर्मनाक.” एक और यूजर ने लिखा, “सीसीटीवी से बच नहीं पाओगे.” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “10 रुपये के लिए अपना ईमान बेच दिया…”

Two Trains in The Same Frame: दोनों के हालात एक जैसे, हैरान कर देगा ये वायरल वीडियो!