Bigg Boss-16 : जन्नत से कनिका तक नजर आएंगे शो में ‘बिग बॉस’ में!

आमिर खान के भाई फैजल ने शो में शामिल होने से इनकार किया

52

Mumbai : कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन के लिए कुछ नाम फ़ाइनल हो गए। लेकिन, आमिर खान के भाई फैजल खान (Faisal Khan) का नाम ‘बिग बॉस’ के नए सीजन के लिए सामने आया था, पर फैजल ने ऑफर ठुकरा दिया। इस रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का आगाज एक बार फिर होने होने वाला है. सलमान खान अपनी बेहतरीन होस्टिंग के साथ एक बार फिर बिग बॉस का सीजन 16 लेकर आ रहे हैं। इस बार भी शो में कई बड़े नामों की आने की संभावना है।

फैजल ने इस बारे में खुद एक वीडियो बनाकर जानकारी दी। उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक केस भी फाइल किया और शो के टेलीकास्ट पर रोक लगाने की मांग की थी। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने ‘बिग बॉस’ में न जाने के फैसले पर खुलकर बात की है। बताया है कि वह क्यों इसका हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।
फैसल खान ने खुलासा किया कि जब घर में लोगों के साथ कैदियों जैसा व्यवहार किया जाता है, तो पैसे मायने नहीं रखते। फैजल ने कहा कि ‘बिग बॉस’ में सभी एक-दूसरे के खिलाफ होते हैं। लड़ते हैं, बहस करते हैं और फिर आपको टास्क भी दिए जाते हैं। वो मानसिक रूप से आपके साथ खेलते हैं। मैं उसमें नहीं फंसना चाहता हूं। वह आपको कुछ पैसे भी देते हैं लेकिन अल्लाह की कृपा से मुझे ज्यादा पैसे की जरूरत नहीं है। इसलिए मैंने सोचा कि पिंजरे में क्यों रहना? वैसे भी कैद होना किसे पसंद है?

WhatsApp Image 2022 09 22 at 11.04.12 AM

इस शो में अब तक कई बड़े सितारों को देखा जा चुका है। ऐसे में इस सीजन भी कुछ मशहूर चेहरे घर में नजर आने वाले हैं। ‘बिग बॉस-16’ की कंटेस्टेंट लिस्ट में से कुछ नाम सामने आ चुके हैं। शिविन नारंग टीवी की दुनिया के बड़े सितारे हैं। खतरों के खिलाड़ी-10 से पहले वे कलर्स के लिए काम कर चुके हैं। ‘बेहद 2’ में उन्हें रूद्र के किरदार में सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। खबर है कि एक्टर बिग बॉस 16 में बतौर प्रतियोगी दिख सकते हैं।

बिग बॉस ने कनिका मान के भी नाम को कंफर्म कर दिया। सोशल मीडिया स्टार और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने भी बिग बॉस 16 के लिए हामी भर दी। जन्नत शो के लिए छोटा पैकेट बड़ा धमाका साबित होंगी।
‘सिया के राम’ शो के लिए जानी जाने वाली टीवी एक्ट्रेस मदिराक्षी मुंडले भी बिग बॉस 16 में जा रही हैं। मदिराक्षी साउथ की फिल्मों में भी कम कर चुकी हैं। बिग बॉस 16 में उड़िया एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा को भी देखा जा सकता है. वे टीवी शो बिट्टी बिजनेस वाली में भी नजर आई थीं.

WhatsApp Image 2022 09 22 at 11.04.13 AM

शालीन भनोट का भी नाम बिग बॉस 16 के लिए कंफर्म कर दिया गया है। शालीन टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के एक्स हसबैंड हैं। एक्टर को खतरों के खिलाड़ी 12 में देखा गया था। फाइनली ‘उतरन’ एक्ट्रेस टीना दत्ता भी बतौर कंटेस्टेंट दिखाई देंगी। टीना कई शो में बता चुकी हैं कि वे बिग बॉस की बड़ी फैन हैं।