कांग्रेस विधायक ने भाजपा सांसद को दलाल और डाकू कहा!

झाबुआ में कांतिलाल भूरिया ने 600 करोड़ के मामले में अनर्गल बातें कही

822

झाबुआ से श्याम त्रिवेदी की रिपोर्ट

Jhabua : कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने कांग्रेस के स्थापना दिवस समारोह में झाबुआ-रतलाम संसदीय क्षेत्र के सांसद गुमानसिंह डामोर के बारे कई अनर्गल बातें कही। उन्होंने 600 करोड़ के कथित भ्रष्टाचार के मामले में सांसद डामोर की लिप्तता को लेकर अलीराजपुर कोर्ट में दायर मामले का जिक्र करते हुए डामोर पर सीधे आरोप लगाए।

भूरिया ने कहा कि जब ये सरकारी नौकरी करते थे, बाबूगिरी करते थे, मेरे सामने हाथ जोड़कर खड़े रहते थे। उन्होंने अपने भाषण में डामोर को ‘डाकू’ भी कहा। कांग्रेस विधायक ने कहा कि सरकार को 600 करोड़ का चूना लगाने वाले को भाजपा सरकार बचा रही है। उन्होंने भाजपा सांसद गुमानसिंह डामोर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने कागजों पर हैडपंप खोद दिए और नल-जल योजना के करोड़ों रूपए खा गया।

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर कांग्रेस द्वारा शहर के एक निजी गार्डन में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए भूरिया ने कहा कि फ्लोरोसिस निवारण के लिए झाबुआ-अलीराजपुर के लिए 600 करोड़ रुपए मंजूर हुए थे। इन जिलों में नल-जल योजना शुरू की जाना थी, ताकि लोग स्वच्छ पानी पिएं। लेकिन, गुमानसिंह डामोर उसका भी दलाल निकला। वो नौकरी करते-करते हैंडपंप कागज पर खोदता था और सारा पैसा निकाल लेता था, 600 करोड़ रुपए हैंडपंप के भी निकाल लिए।

देखिये वीडियो-