Controversy & Beating with Hindu Youth : मुस्लिम युवती को हिंदू युवक के साथ देखकर विवाद और मारपीट! 

युवती के समाज के युवकों ने तीन को पीटा, चाकू मारे CM तक शिकायत पहुंची!

372

Controversy & Beating with Hindu Youth : मुस्लिम युवती को हिंदू युवक के साथ देखकर विवाद और मारपीट! 

VDO देखिए : घायल युवक हुमांशु और एडिशनल डीसीपी राजेश सिंह रघुवंशी!  

इंदौर। तुकोगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक मुस्लिम युवती अपने हिंदू दोस्त के साथ होटल से खाना पैक करवाकर ला रही थी। उसी दौरान कुछ मुस्लिम युवकों ने हमला कर दिया। इससे युवक घायल हो गया। इस पूरे घटनाक्रम को मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाए जाने के बाद पुलिस ने हमलावर युवकों पर जानलेवा हमले सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर दो को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच की जा रही है।
बताते हैं कि एक मुस्लिम युवती अपने हिंदू मित्र भावेश के साथ होटल से खाना लेकर घर जा रही थी। इस दौरान कुछ मुस्लिम युवक उनके पास आए और विवाद करने लगे। इस दौरान उन्होंने मुस्लिम युवती को यह भी कहा कि बुर्का पहनकर घर पर रहा करो, गैर-हिंदू के साथ बाजार में समाज की नाक कटवा रही हो! इस्लाम और शरिया कानून का ध्यान रखो। घर से बुर्का पहनकर ही निकला करो।

राह चलते लोगों ने बचाया, उन पर भी हमला  
जब साथ वाले हिंदू युवक भावेश ने मुस्लिम युवकों का विरोध किया, तो उन्होंने भावेश की पिटाई कर दी। करीब 40 से 50 मुस्लिम युवक  इकट्ठा हो गए और उन्होंने युवक की जमकर पिटाई कर दी। जा युवक को पीटा जा रहा था, तो वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। इस पूरे घटनाक्रम में बीच बचाव के दौरान हिमांशु पटेल और यश जोशी को भी चाकू लगे। भावेश को भी गंभीर चोट आई है। उसे इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।

पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया  
विवाद की सूचना तुकोगंज पुलिस को लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले में दो युवक शोएब और छावनी में रहने वाले एक अन्य युवक को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में पहले पुलिस ने खानापूरी वाली धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। लेकिन, मामले की जानकारी जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लगी तो उन्होंने पूरे मामले में हस्तक्षेप करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उसके बाद इस पूरे मामले में पुलिस ने सख्त कार्रवाई की। जिस तरह से पिछले दिनों शहर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र में एक खुला पर्चा मिला था जिसमें भगवा लव जिहाद का जिक्र किया गया था, इस मामले को उससे जोड़कर देखा जा रहा है।